Uma Ramanan Death: तमिल सिंगर उमा रामानन का हुआ निधन, 35 सालों में 6 हजार से ज्यादा शोज किए

Uma Ramanan Death News: सिंगर के निधन के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं तमाम कलाकार और सिंगर्स के फैंस सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Uma Ramanan Death News: अपनी आवाज से हर किसी को दीवाना बनाने वाली फेमस तमिल सिंगर उमा रामानन (Uma Ramanan) का बुधवार 1 मई को निधन हो गया है. वह 69 साल की थीं जब उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से फैंस और तमिल इंडस्ट्री काफी सदमे में है. उनका निधन कैसे हुआ इस बात की अभी किसी को कोई जानकारी नहीं है, न ही उनके अंतिम संस्कार को लेकर कोई जानकारी किसी को मिली है. 

सोशल मीडिया पर दे रहे श्रद्धांजलि

सिंगर के निधन के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं तमाम कलाकार और सिंगर्स के फैंस सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें, उमा के परिवार में उनके पति एवी रामानन और उनका बेटा विग्नेश है. गायिका के पति भी एक सिंगर हैं. बता दें, सिंगर ने साल 1997 में अपने करियर की शुरुआत की थी. कुछ लोगों का कहना था कि उमा के गले में मां सरस्वती का वास है. हालांकि उन्होंने शास्त्रीय संगीत में ट्रेनिंग ली थी. इसके बाद उनकी मुलाकात एवी रामानन से हुई. वह अपने स्टेज शो और संगीत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक सिंगर की तलाश में थे. जिसके बाद इन दोनों ने काफी स्टेज शोज भी किए, बाद में इन दोनों ने शादी कर ली थी.

Advertisement

35 सालों में 6000 से ज्यादा शोज किए

बता दें, उमा वह सिंगर थीं, जिन्होंने अपनी दम पर तमिल इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई. उन्होंने 35 सालों में 6000 से ज्यादा स्टेज शोज किए. वह अपनी आवाज से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देती थीं. उमा ने आखिरी गाना विजय की थिरुपाची के लिए गाया था. वहीं उन्होंने यह गाना हरीश राघवेंद्र और प्रेमजी के साथ गाया. इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. आज उनके निधन से तमिल इंडस्ट्री ने एक टैलेंटेड सिंगर को खो दिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Panchayat 3 Release Date: सीरीज पंचायत 3 को लेकर नया अपडेट आया सामने, इस दिन हो सकती है रिलीज

Advertisement