Ujjain News : सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी संग पहुंचे महाकाल बाबा के दरबार, लिया आशीर्वाद

Sunil Shetty in Mahakal : एक्टर सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी के साथ भस्म आरती में शामिल हुए और उन्होंने महाकाल बाबा का आशीर्वाद लिया. सुनील शेट्टी शिव भक्ति में लीन दिखे.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins

SUNIL SHETTY IN MAHAKAL : उज्जैन (Ujjain) का महाकालेश्वर मंदिर सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि दुनिया में मशहूर है. बाबा महाकाल के दर्शन के लिए देश-विदेश से लोग आते हैं. वहीं, कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी अक्सर महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन जाते हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) भी महाकाल बाबा के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे. जहां उनके साथ बेटा अहान शेट्टी (Ahan Shetty) भी नजर आए.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'अन्नपूर्णी' विवाद पर नयनतारा का माफीनामा, लिखा-'लोगों को ठेस पहुंचाना हमारा मकसद नहीं'

भस्म आरती में हुए शामिल

एक्टर सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी के साथ भस्म आरती में शामिल हुए और उन्होंने महाकाल बाबा का आशीर्वाद लिया. सुनील शेट्टी शिव भक्ति में लीन दिखे. इस दौरान सुनील शेट्टी ने पूरे समय नंदी हॉल में ओम नमः शिवाय का जाप भी किया.

इंतजाम को लेकर कही यह बात

एक्टर सुनील शेट्टी ने महाकालेश्वर के इंतजाम को लेकर काफी खुश हुए. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार पंडित आशीष पुजारी ने कहा कि, भगवान महाकाल के भस्म आरती में शामिल होने के बाद उन्होंने मंदिर समिति की व्यवस्थाओं की भी जमकर तारीफ की.

Advertisement

'जब आंखों से आंसू निकल जाएं'

एक रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी ने कहा कि,"भस्म आरती में शामिल होकर उन्हें अद्भुत आनंद की अनुभूति हुई है. वह भस्म आरती का वर्णन शब्दों में नहीं कर सकते. जब आंखों से आंसू निकल जाएं और पूरा शरीर आरती में कंपन करने लगे तो इस बात की अनुभूति हो जाती है कि भगवान शिव साक्षात हैं. भगवान महाकाल की आरती ने रोम-रोम खड़ा कर दिया.

Advertisement

केएल राहुल और अथिया भी आ चुके हैं महाकालेश्वर मंदिर

बता दें, पिछले साल फरवरी में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और उनके पति भारतीय क्रिकेटर टीम के सदस्य केएल राहुल (KL Rahul) ने भी महाकाल बाबा के दर्शन करने उज्जैन आए थे.

यह भी पढ़ें : Arun Govil News : प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी में हैं 'राम-लक्ष्मण और सीता', दर्शकों को देंगे यह तोहफा

Advertisement