विज्ञापन
This Article is From Jan 19, 2024

Bollywood News : 'अन्नपूर्णी' विवाद पर नयनतारा का माफीनामा, लिखा-'लोगों को ठेस पहुंचाना हमारा मकसद नहीं'

Annapoorani Controversy : फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने चाहने वालों से माफी मांगी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है. उन्होंने इस नोट की शुरुआत 'जय श्री राम' लिखकर की है.

Bollywood News : 'अन्नपूर्णी' विवाद पर नयनतारा का माफीनामा, लिखा-'लोगों को ठेस पहुंचाना हमारा मकसद नहीं'

Annapoorani Controversy : फिल्म अन्नपूर्णी (Annapoorani) इन दिनों विवादों में है. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वहीं 29 दिसंबर को यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर आयी थी. बता दें, इस फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है. इसके बाद इस फिल्म को ओटीटी से हटा दिया गया है. हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है. वह खबर हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : असल जिंदगी में कैसे हैं 'रामायण' में प्रभु राम का चरित्र निभाने वाले अरुण गोविल? 'सीता' से जानें

नयनतारा ने मांगी माफी

फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने चाहने वालों से माफी मांगी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है. उन्होंने इस नोट की शुरुआत 'जय श्री राम' लिखकर की है. इसके बाद उन्होंने लिखा है कि,"मैं यह नोट काफी भारी मन से लिख रही हूं. मेरी फिल्म अन्नपूर्णी न सिर्फ एक फिल्म है बल्कि यह लोगों को अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट भी करती है".

'लोगों को ठेस पहुंचाना हमारा मकसद नहीं था'

नयनतारा ने आगे लिखा है कि,"हम इस फिल्म के जरिए एक पॉजिटिव मैसेज देना चाहते थे. लेकिन अनजाने में हमने कुछ लोगों की भावनाओं को आहत पहुंचाई. मेरा या मेरी टीम का ऐसा कोई मकसद नहीं था कि हम लोगों को तकलीफ पहुंचाएं. मैं खुद भी वह इंसान हूं जो भगवान को मानती हूं. मैं भगवान की पूजा करती हूं, मंदिर जाती हूं, इसलिए यह सबसे अंतिम चीज होगी, जो मैं लोगों के साथ करूंगी. मैंने जिन लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं. पिछले दो दशक से फिल्मी करियर में मेरा मकसद सिर्फ और सिर्फ पॉजिटिविटी फैलाना रहा है".

फिल्म को लेकर हो चुका है बवाल

फिल्म अन्नपूर्णी में काफी ऐसे सीन्स हैं. जिनको लेकर विवाद भी हो चुका है. फिल्म में भगवान श्री राम को मांस खाने वाला बताया गया है. वहीं दर्शकों ने जब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखी तो फिल्म को बैन करने की मांग शुरू हो गयी. विवाद बढ़ता देख नेटफ्लिक्स ने फौरन इस फिल्म को ओटीटी से हटा भी दिया.

यह भी पढ़ें : Fighter : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, हो रही है जबरदस्त एडवांस बुकिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Salman Khan: 'भाई जान' को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कहा-'बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल..'
Bollywood News : 'अन्नपूर्णी' विवाद पर नयनतारा का माफीनामा, लिखा-'लोगों को ठेस पहुंचाना हमारा मकसद नहीं'
Bigg Boss OTT 3: Ranveer Shorey needs 25 lakhs more than the trophy, reveals complete planning ahead
Next Article
Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी को है ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख की जरूरत, आगे की बताई पूरी प्लानिंग
Close