विज्ञापन
Story ProgressBack

Tv Actress Belong To Madhya Pradesh: टीवी जगत की वे मशहूर अभिनेत्रियां, जिन्होंने किया मध्य प्रदेश का नाम रोशन

Actress Belong To Madhya Pradesh: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री का वह नाम है, जिसने इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है. बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी भोपाल की रहने वाली हैं. वह भोपाल अक्सर अपने परिवार से मिलने और निजी कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए आना-जाना करती हैं.

Read Time: 3 min
Tv Actress Belong To Madhya Pradesh: टीवी जगत की वे मशहूर अभिनेत्रियां, जिन्होंने किया मध्य प्रदेश का नाम रोशन

Actress Belong To Madhya Pradesh: बॉलीवुड (Bollywood) वह जगह है,जहां हर कोई अपना करियर बनाने का सपना देखता है. फिल्म इंडस्ट्री में हिंदुस्तान के लोग ही नहीं बल्कि बाहरी देशों के लोग भी काम कर रहे हैं. लिस्ट में कैटरीना कैफ (Katrian Kaif) से लेकर नोरा फतेही (Nora Fatehi) जैसी काफी ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बॉलीवुड आकर यहां अपनी एक खास जगह बनाई है. वहीं आज हम आपको उन टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिसने बॉलीवुड में मध्य प्रदेश का नाम ऊंचा किया है.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) 

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री का वह नाम है, जिसने इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है. बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी भोपाल की रहने वाली हैं. वह अक्सर भोपाल में अपने परिवार से मिलने और निजी कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए आती हैं. दिव्यांका का परिवार अभी भी भोपाल में ही रहता है.

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) 

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा भी टीवी इंडस्ट्री का वह नाम है, जिसे हर घर में पहचाना जाता है. उन्होंने साल 2020 में सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लोगों के बीच अपनी अच्छी खासी इमेज बनाई थी. इसके बाद वह 'बिग बॉस सीजन 17' में भी नजर आई थीं. बता दें, ऐश्वर्या शर्मा उज्जैन की रहने वाली हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी फिल्म वीर सावरकर को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. इससे पहले वह 'बिग बॉस 17' में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें, अंकिता लोखंडे इंदौर की रहने वाली हैं. उनको इंडस्ट्री में सीरियल पवित्र रिश्ता से पहचान मिली थी. इस सीरियल में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नजर आए थे. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

सारा खान (Sara Khan) 

एक्ट्रेस सारा खान काफी हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वह 'बिग बॉस 4' में भी नजर आई थीं. बता दें कि सारा खान भोपाल की रहने वाली हैं और वह अक्सर अपने परिवार से मिलने के लिए भोपाल आती रहती हैं. साल 2007 में उन्होंने मिस भोपाल का टाइटल भी जीता था.

ये भी पढ़े: Zohra Sehgal Birthday: नवाब खानदान में पैदा हुई यह एक्ट्रेस, जल्दी शादी ना हो इसलिए तीन बार किया फेल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close