विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

Bollywood News: जल्द सामने आ रहा है Tiger 3 का टीजर, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

टाइगर 3 का टीजर दर्शकों के बीच जल्द रिलीज होने वाला है. फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) नजर आएंगी. यह एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है की फ्रेंचाइजी फिल्म है. सलमान के फैंस अपने पसंदीदा एक्टर की आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News: जल्द सामने आ रहा है Tiger 3 का टीजर, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

Bollywood News: सलमान खान ( Salman Khan ) की अगली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली पर सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है. अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, सूत्रों से खबर मिली है कि टाइगर 3 का टीजर दर्शकों के बीच जल्द रिलीज होने वाला है. फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) नजर आएंगी. यह 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' की फ्रेंचाइजी फिल्म है. सलमान के फैंस अपने पसंदीदा एक्टर की आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है रही ब्लॉकबस्टर फिल्म्स

सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म रही. इन फिल्मों में कैटरीना कैफ लीड रोल में थीं. दर्शकों ने सलमान और कैटरीना की लव केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था. इन फिल्मों में सलमान कैटरीना ने एक जासूस का कैरेक्टर किया था.

टाइगर जिंदा है से मिली कैटरीना को संजीवनी

'टाइगर जिंदा है' से पहले कैटरीना कैफ की सारी फिल्में फ्लॉप हो रहीं थी जिसमें 'जग्गा जासूस', 'बार बार देखो', 'फितूर' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. लोगों ने यहां तक कहना शुरू कर दिया था कि अब कैटरीना का समय चला गया है पर सलमान खान ने कैटरीना को फिल्म टाइगर जिंदा है में कास्ट किया. इससे कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में एक संजीवनी बूटी मिली.

किसी का भाई, किसी की जान रही फ्लॉप

सलमान खान की पिछली फिल्म 'किसी का भाई, किसी का जान; बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बीते 13 साल में सलमान खान की सबसे कमजोर फिल्म साबित हुई. इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते में पूरे देश में सिर्फ 15 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. जबकि पहले हफ्ते में यह फिल्म 85 करोड़ रुपए के आसपास का कलेक्शन कर पाई थी.

यह भी पढ़ें : Parineeti-Raghav Wedding : परिणीति-राघव उदयपुर के लीला पैलेस में करेंगे शादी, जानें कौन होंगे मेहमान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close