फिल्म इंडस्ट्री में आ गया है बहुत चेंज, हो गई है ओपन...'सावी' के प्रमोशन के दौरान इंदौर में बोली दिव्या खोसला

Bollywood News: पहली फिल्म से अभी तक इंडस्ट्री में चेंज के सवाल पर वह बोली कि मैं लगातार काम कर रही थी. मैं कमरे के पीछे काम कर रही थी. कुछ फिल्में मैंने डायरेक्ट की हैं. यारियां और सनम रे फिल्म और कई म्यूजिक वीडियो मैं डायरेक्ट किए हैं. मैंने अब फिर से एक्टिंग शुरू की है. इंडस्ट्री में बहुत अधिक चेंज आ गया है

Advertisement
Read Time: 3 mins
Divya Khosla News: फिल्म सावी का प्रमोशन करने इंदौर आईं थीं दिव्या

Divya Khosla: "मेरे एस्ट्रोलोजर कहते हैं कि मुझे राजनीति में होना चाहिए, लेकिन पता नहीं वो ऐसा क्यों कहते हैं, क्योंकि इसमें मेरा कोई इंट्रेस्ट नहीं है."  यह बात कही है मशहूर एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने. अपनी आगामी फिल्म सावी के प्रमोशन के लिए दिव्या इंदौर पहुंची हुई थी. यहां मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इंदौर मुझे बहुत पसंद है, मैं अक्सर यहां आती रहती हूं, मुझे यहां बहुत अच्छा लगता है.  इस बार मैं सावी फिल्म की प्रमोशन के लिए आई हूं.

इंडस्ट्री हो गई है ओपन

पहली फिल्म से अभी तक इंडस्ट्री में चेंज के सवाल पर वह बोली कि मैं लगातार काम कर रही थी. मैं कमरे के पीछे काम कर रही थी. कुछ फिल्में मैंने डायरेक्ट की हैं. यारियां और सनम रे फिल्म और कई म्यूजिक वीडियो मैं डायरेक्ट किए हैं. मैंने अब फिर से एक्टिंग शुरू की है. इंडस्ट्री में बहुत अधिक चेंज आ गया है. स्क्रिप्ट अच्छी-अच्छी बन रही हैं. इंडस्ट्री बहुत ओपन हो गई है, बेहतरीन हो गई है.

Advertisement

ऐसा रोल पहले कभी नहीं निभाया

उन्होंने कहा यह सावित्री की स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. जैसे सती सावित्री जी अपने पति को यमराज से छुड़ा कर लाई थी, उससे इंस्पायर होकर हमने आज के समय की फिल्म बनाई है, यह एक थ्रिलर फिल्म है. इसमें सावी के पति को यूके की जेल में बंद कर दिया जाता है और वह कैसे जेल ब्रेक अटैंप करती है, यह इस फिल्म में दिखाया हैं. कैसे एक हाउसवाइफ जेल ब्रेक का प्लान बनाकर उसे एग्जीक्यूट करती है. यह रोल मेरे लिए चैलेंजिंग था, ऐसा रोल मैंने पहले कभी नहीं निभाया था. आपने अब तक मुझे क्यूट और बबली के रोल में देखा होगा, लेकिन ऐसी भूमिका नहीं देखी होगी.

Advertisement

प्रेरित करेगी ये फिल्म

एक ऐसी महिला जो घर में ही रहती है, जब उसके परिवार पर आती है तो वह किसी भी हद तक जा सकती है, कैसे वह अपने अंदर से शक्ति निकालती है, उसी से संबंधित यह फिल्म है. इस फिल्म को देखकर सभी प्रेरित होंगे. मैं राजनीति को बहुत अधिक फॉलो नहीं करती, मुझे मालूम है कि चुनाव चल रहे हैं, मैं राजनीति की जानकारी रखती हूं, लेकिन हर दिन फॉलो नहीं करती, मुझे ऐसा कोई इंस्पिरेशन नहीं है कि मैं इस फील्ड में चली जाऊं. मेरे एस्ट्रोलॉजर कहते हैं कि मैं इस फील्ड में जाऊं, यह सुनकर मुझे बहुत हैरानी होती है, क्योंकि मेरा कोई ऐसा इंटरेस्ट नहीं है.

Advertisement

ये भी पढ़ें Sidhi: उड़ीसा से आ रही अवैध मादक पदार्थ की खेप को पुलिस ने पकड़ा, दो कार समेत 28 किलो गांजा बरामद

ये भी पढ़ें KBC स्टाइल में करोड़पति बनाने का सपना दिखाकर लूट लिए लाखों रुपये, बिहार से आरोपी गिरफ्तार

Topics mentioned in this article