विज्ञापन
Story ProgressBack

Ram Charan Birthday Special: राम चरण की वह फिल्म, जिसने उनको जापान में बना दिया सुपरस्टार

Ram Charan News: राजामौली (Rajamouli) की यह एक्शन फिल्म मगाधीरा ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी.

Read Time: 2 min
Ram Charan Birthday Special: राम चरण की वह फिल्म, जिसने उनको जापान में बना दिया सुपरस्टार

Ram Charan News: साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) आज यानी 27 मार्च को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. बता दें, उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. राम चरण ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया है. राम चरण के फिल्मी करियर की एक बड़ी हिट फिल्म मगधीरा (Magadheera) ने उनको जापान (Japan) में सुपरस्टार बना दिया था. आखिर पूरा क्या है मामला, आइए, हम आपको बताते हैं.

राम चरण की फिल्म ने जापान में तोड़ा था रिकॉर्ड

बता दें, राजामौली (Rajamouli) की यह एक्शन फिल्म मगधीरा ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी. वहीं, इस फिल्म में राम चरण के साथ काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी नजर आई थीं. एक रिपोर्ट के अनुसार जब यह फिल्म जापान में रिलीज हुई, तब वहां के सिनेमाघर खचाखच भर गए थे. तब इस फिल्म ने $1 मिलियन का कलेक्शन किया था.

राम चरण ने कही थी यह बात

जापान में इस फिल्म की सफलता के बाद रामचरण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि,"थैंक यू, धन्यवाद जापान, हम पर बरसाए गए प्यार से वास्तव में धन और विनम्र महसूस कर रहा हूं".

यह भी पढ़े: Akshay-Tiger New Film: 'बड़े मियां छोटे मियां' का Trailer Out, इस दिन सिनेमाघरों में होगी Release

बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आए राम चरण (Ram Charan New Movie)

साउथ एक्टर राम चरण ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में आई फिल्म जंजीर (Zanjeer) से की थी. इस फिल्म में रामचरण के साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नजर आई थीं.

राम चरण का वर्कफ्रंट

अगर राम चरण के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म गेम चेंजर (Game Changer) में नजर आने वाले हैं. अभी मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज की तारीख का कोई भी अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन यह उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज हो सकती है.

यह भी पढ़े: Shaitaan Latest Collection: फिल्म 'शैतान' की धुआंधार कमाई जारी, जानें अब तक का Box Office Collection

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close