Srikanth Day 3 Collection: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का तीसरे दिन का कलेक्शन आया सामने, ये रहे बॉक्स ऑफिस के आंकड़े

Srikanth Latest Collection: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत एक बायोग्राफिकल ड्रामा है. फिल्म को सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद क्रिटिक्स और ऑडियंस के पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं लोग राजकुमार राव की एक्टिंग की काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Srikanth Latest Collection: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी फिल्म श्रीकांत (Srikanth) को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का दर्शक भी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, राजकुमार राव के चाहने वाले फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे थे. बता दें, बीते शुक्रवार को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. आज हम आपको बताएंगे कि अभी तक फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा.

अभी तक का कलेक्शन

राजकुमार राव की फिल्म एक बायोग्राफिकल ड्रामा है. फिल्म को सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद क्रिटिक्स और ऑडियंस के पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं लोग राजकुमार राव की एक्टिंग की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. अगर हम फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 2.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 4.2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन भी सामने आ गया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने तीसरे दिन पहले संडे को 5.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. अगर अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 11.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

यह एक्टर्स आए हैं नजर

फिल्म में राजकुमार राव के अलावा साउथ की एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyotika) एक अहम किरदार में नजर आईं हैं. बता दें, ज्योतिका के अलावा फिल्म में अलाया एफ (Alaya F) भी एक अहम किरदार करते हुए दिखाई दी हैं. यह फिल्म उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है.

Advertisement

अगर बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो पिछले काफी समय से सिनेमाघरों में सन्नाटा पसरा हुआ था. बीते महीने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म भी सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन, यह फिल्म भी कोई खास दर्शकों पर जादू नहीं कर पाई थी. बता दें, फिल्म श्रीकांत से बॉक्स ऑफिस पर रौनक वापस लौट आई है.

ये भी पढ़ें: Indresh Malik Exclusive: 'हीरामंडी' का वह एक्टर जो पड़ा सब पर भारी, हर कोई कर रहा है एक्टिंग की तारीफ

Advertisement