विज्ञापन
Story ProgressBack

Srikanth Day 3 Collection: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का तीसरे दिन का कलेक्शन आया सामने, ये रहे बॉक्स ऑफिस के आंकड़े

Srikanth Latest Collection: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत एक बायोग्राफिकल ड्रामा है. फिल्म को सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद क्रिटिक्स और ऑडियंस के पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं लोग राजकुमार राव की एक्टिंग की काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Srikanth Day 3 Collection: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का तीसरे दिन का कलेक्शन आया सामने, ये रहे बॉक्स ऑफिस के आंकड़े
फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Srikanth Latest Collection: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी फिल्म श्रीकांत (Srikanth) को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का दर्शक भी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, राजकुमार राव के चाहने वाले फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे थे. बता दें, बीते शुक्रवार को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. आज हम आपको बताएंगे कि अभी तक फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा.

अभी तक का कलेक्शन

राजकुमार राव की फिल्म एक बायोग्राफिकल ड्रामा है. फिल्म को सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद क्रिटिक्स और ऑडियंस के पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं लोग राजकुमार राव की एक्टिंग की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. अगर हम फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 2.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 4.2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन भी सामने आ गया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने तीसरे दिन पहले संडे को 5.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. अगर अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 11.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

यह एक्टर्स आए हैं नजर

फिल्म में राजकुमार राव के अलावा साउथ की एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyotika) एक अहम किरदार में नजर आईं हैं. बता दें, ज्योतिका के अलावा फिल्म में अलाया एफ (Alaya F) भी एक अहम किरदार करते हुए दिखाई दी हैं. यह फिल्म उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है.

अगर बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो पिछले काफी समय से सिनेमाघरों में सन्नाटा पसरा हुआ था. बीते महीने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म भी सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन, यह फिल्म भी कोई खास दर्शकों पर जादू नहीं कर पाई थी. बता दें, फिल्म श्रीकांत से बॉक्स ऑफिस पर रौनक वापस लौट आई है.

ये भी पढ़ें: Indresh Malik Exclusive: 'हीरामंडी' का वह एक्टर जो पड़ा सब पर भारी, हर कोई कर रहा है एक्टिंग की तारीफ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur Season 3 में 'पंचायत 3' के इस एक्टर की एंट्री ! जानें नाम
Srikanth Day 3 Collection: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का तीसरे दिन का कलेक्शन आया सामने, ये रहे बॉक्स ऑफिस के आंकड़े
Best Movies of Hindi Cinema: Those Bollywood movies which broke all records at the box office, are available on OTT
Next Article
हिंदी सिनेमा की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की सबसे ज़्यादा कमाई 
Close
;