विज्ञापन
Story ProgressBack

Indresh Malik Exclusive: 'हीरामंडी' का वह एक्टर जो पड़ा सब पर भारी, हर कोई कर रहा है एक्टिंग की तारीफ

Indresh Malik Exclusive With NDTV: जब इंद्रेश से पूछा कि आपने सीरीज में उस्ताद का किरदार निभाया है, आपके किरदार को लेकर लोगों के कैसे रिव्यूज आ रहे हैं? इसका जवाब देते हुए इंद्रेश ने कहा कि मेरे किरदार को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और यह टीमवर्क है.

Read Time: 4 min
Indresh Malik Exclusive: 'हीरामंडी' का वह एक्टर जो पड़ा सब पर भारी, हर कोई कर रहा है एक्टिंग की तारीफ
Bollywood News: इंद्रेश ने NDTV से बात की और अपने किरदार को लेकर काफी कुछ कहा

Indresh Malik Exclusive With NDTV: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सहित काफी शानदार स्टार कास्ट है. वहीं सीरीज में उस्ताद का किरदार निभाने वाले एक्टर इंद्रेश मलिक (Indresh Malik) के किरदार की भी हर कोई तारीफ कर रहा है. इंद्रेश ने NDTV से बात की और अपने किरदार को लेकर काफी कुछ कहा.

रिव्यूज को लेकर यह कहा

जब इंद्रेश से पूछा कि आपने सीरीज में उस्ताद का किरदार निभाया है, आपके किरदार को लेकर लोगों के कैसे रिव्यूज आ रहे हैं? इसका जवाब देते हुए इंद्रेश ने कहा कि मेरे किरदार को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और यह टीमवर्क है. अगर टीमवर्क नहीं होता तो हीरामंडी कैसे बन पाती. फिल्म की सभी कास्ट ने काफी अच्छे तरीके से काम किया है. लोग मेरे किरदार को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

समलैंगिक किरदार को लेकर यह कहा

जब इंद्रेश से पूछा गया कि सीरीज में आपने एक समलैंगिक का किरदार निभाया है. जब आपको यह रोल ऑफर हुआ था, उस समय आपका क्या रिएक्शन था? इसका जवाब देते हुए इंद्रेश ने कहा कि एक एक्टर के तौर पर यह बहुत चैलेंजिंग किरदार था. इस किरदार को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. मैं दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मेरे किरदार को पसंद कर रहे हैं. पहले मुझे कास्टिंग डायरेक्टर का कॉल आया था. उन्होंने मुझे इस किरदार के बारे में सुनाया. मैंने हाल ही में कह दिया कि यह किरदार जरूर करूंगा.

संजय लीला भंसाली के हर प्रोजेक्ट में आना चाहता हूं

जब इंद्रेश से पूछा गया कि पहले आप संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आए, फिर आप सीरीज हीरामंडी में नजर आए. क्या आप संजय लीला भंसाली के आने वाले किसी फिल्म या सीरीज में फिर नजर आएंगे? इसका जवाब देते हुए इंद्रेश ने कहा कि कौन नहीं चाहता संजय लीला भंसाली के साथ बार-बार काम करना. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं और हमेशा रहूंगा. मैं यही चाहूंगा कि जब तक जिंदा हूं संजय लीला भंसाली के साथ हर बार काम करता रहूं.

पहले काफी छोटा किरदार था

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए इंद्रेश ने कहा कि पहले यह 'उस्ताद' का किरदार सिर्फ 20-25 दिन का था. लेकिन एक सूत्रधार के तौर पर मेरा किरदार और आगे बढ़ता गया. भंसाली जी को मेरा काम अच्छा लगा होगा इसलिए उन्होंने मेरा किरदार बढ़ा दिया था.

इंटिमेट सीन को लेकर यह कहा

इंद्रेश ने सोनाक्षी और जेसन शाह के साथ इंटीमेट सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि सोनाक्षी काफी शानदार एक्ट्रेस हैं और उन्होंने सीन शूट करते वक्त काफी कंफर्ट जोन दिया था. जितनी इंटिमेट सीन को लेकर बातें उड़ रही हैं उतना इंटीमेट सीन नहीं है. जब यह इंटीमेट सीन शूट हो रहा था उस समय सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा भी वहां मौजूद रहीं. अगर मैं जेसन शाह के साथ समलैंगिक सीन की बात करूं तो शूट करने से पहले हमने साथ में वैनिटी वैन में सीन के बारे में डिस्कस किया. संजय लीला भंसाली जी ने भी कहा था कि आप इंप्रोवाइज करें और एक दूसरे से काफी फ्रेंडली हो जाएं, उससे काफी मदद मिली थी.

संजय लीला भंसाली के बारे में यह कहा

इंद्रेश ने आगे संजय लीला भंसाली के बारे में बात करते हुए कहा कि संजय लीला काफी शानदार डायरेक्टर हैं. उनके हिसाब से जब तक कोई सीन शूट नहीं होता वह उसको बार-बार कराते हैं. मेरी जिद्द थी कि मुझे उनके साथ ही काम करना है और बहुत कुछ सीखना है. वह आपको तरासते हैं. लेकिन मुझे उनसे डांट कभी नहीं पड़ी.

ये भी पढ़ें: Exclusive Interview: 'टिप्सी' की एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा ने कजिन दिव्या भारती को किया याद, सुनाया उनका एक यादगार किस्सा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close