विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

सिध्दांत चतुर्वेदी ने NDTV को बताया, अगर सोशल मीडिया नहीं होता तो वह क्या करते?

जब सिद्धांत से पूछा गया कि आपकी फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. क्या आपको नहीं लगता कि इस फिल्म को थियटर में रिलीज होना था.

Read Time: 4 mins
सिध्दांत चतुर्वेदी ने NDTV को बताया, अगर सोशल मीडिया नहीं होता तो वह क्या करते?

Siddhant Chaturvedi Interview : बीते दिनों फिल्म खो गए हम कहां (Kho Gaye Hum Kahan) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म को दर्शकों के काफी अच्छे रिव्यूज भी मिल रहे हैं. वहीं सिध्दांत चतुर्वेदी ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़े किस्से शेयर किए.

यह भी पढ़ें : मैरी क्रिसमस के सेट पर कैटरीना से बात नहीं करते थे विजय सेतुपति, खुद बताया क्या थी वजह?

फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने पर कही यह बात

जब सिद्धांत से पूछा गया कि आपकी फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. क्या आपको नहीं लगता कि इस फिल्म को थियटर में रिलीज होना था. इसका जवाब देते हुए सिद्धांत ने कहा कि वह तो सबका सपना होता है कि फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो. यह फिल्म नेटफ्लिक्स के लिए ही बनाई गई थी. इसलिए मुझे लगता है कि नेटफ्लिक्स से अच्छा प्लेटफार्म इस फिल्म के लिए कुछ हो ही नहीं सकता.

सोशल मीडिया नहीं होता तो सिद्धांत यह करते ? 

जब सिद्धांत से पूछा गया कि फिल्म में बताया गया है कि सोशल मीडिया नहीं होता तो लोगों की जिंदगी कैसी होती. अगर सोशल मीडिया नहीं होता तो सिद्धांत क्या कर रहे होते. इसका जवाब देते हुए सिद्धांत ने कहा कि अगर सोशल मीडिया नहीं होता तो मेरी वही जिंदगी होती जो आज है. मैं ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहता. हां जब मेरी पहली फिल्म गली वॉय रिलीज हुई थी, उस समय मैं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था. मेरा यह मानना है कि सोशल मीडिया के अलावा आप ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिले और उनके साथ समय बताएं.

फिल्म में अपने स्टैंडअप कॉमेडियन रोल के बारे में कही यह बात

जब सिद्धांत से पूछा गया कि फिल्म में आपने एक स्टैंडअप कॉमेडियन का रोल निभाया है, असली जिंदगी में कभी आपने स्टैंडअप कॉमेडी की है क्या. इसका जवाब देते हुए सिद्धांत ने कहा कि इससे पहले मैंने कभी स्टैंडअप कॉमेडी नहीं की. मैं वही करने की इच्छा रखता हूं, जो मैंने पहले कभी किया ना हो. इससे पहले मैं फिल्म गली वॉय में रैप करते हुए नजर आया था. जिसको मैंने काफी एंजॉय भी किया था.

न्यू ईयर प्लान के बारे में कही यह बात

जब सिद्धांत से पूछा गया कि आपका न्यू ईयर का क्या प्लान है तो इसका जवाब देते हुए सिद्धांत ने कहा कि मैं अभी भोपाल में शूटिंग कर रहा हूं. मैं चाहता था कि नया साल अपने माता-पिता के साथ मनाऊं. लेकिन ऐसा नहीं हो सका, लेकिन अब मैं नया साल अपनी कास्ट और क्रू के साथ भोपाल में ही मनाऊंगा. बड़ी बात यह है कि जब नया साल आता है तब मैं किसी न किसी काम में व्यस्त रहता हूं.

यह भी पढ़ें : KWK 8 : सैफ का खुलासा, अमृता से शादी की खबर सुनकर रोने लगी थीं शर्मिला, जानिए पिता का क्या था रिएक्शन?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Drug Nexus: ड्रग्स मामले में अब ये अभिनेता भेजा गया जेल, इस नामचीन बॉलीवुड एक्ट्रेस का भाई है आरोपी
सिध्दांत चतुर्वेदी ने NDTV को बताया, अगर सोशल मीडिया नहीं होता तो वह क्या करते?
Shah Rukh Khan In Hospital: Shahrukh Khan has had health problems before, know when accidents happened with King Khan.
Next Article
Shah Rukh Khan In Hospital: शाहरुख खान को पहले भी हो चुकी हैं हेल्थ प्रॉब्लम, जानें कब-कब उनके साथ हुए हादसे
Close
;