विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

मैरी क्रिसमस के सेट पर कैटरीना से बात नहीं करते थे विजय सेतुपति, खुद बताया क्या थी वजह?

Bollywood News Update : कैटरीना ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा किया कि विजय उनसे फिल्म की शूटिंग के दौरान बात नहीं करते थे. इसके अलावा कैटरीना ने यह भी कहा, "मुझे आपको कुछ बताना है शायद आप नहीं जानते होंगे कि विजय सर बहुत फिलोसिफिकल हैं और बहुत बुद्धिमान भी हैं".

मैरी क्रिसमस के सेट पर कैटरीना से बात नहीं करते थे विजय सेतुपति, खुद बताया क्या थी वजह?

Katrina Kaif Said This On Vijay Sethupathi : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) के प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी इस फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है तब से इन दोनों के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने विजय के बारे में ऐसी बात कही है, जिसको सुनकर यह दोनों एक्टर्स सुर्खियों में आ गए हैं.

यह भी पढ़ें : KWK 8 : सैफ का खुलासा, अमृता से शादी की खबर सुनकर रोने लगी थीं शर्मिला, जानिए पिता का क्या था रिएक्शन?

कैटरीना ने विजय को लेकर यह कहा

कैटरीना ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा किया कि विजय उनसे फिल्म की शूटिंग के दौरान बात नहीं करते थे. इसके अलावा कैटरीना ने यह भी कहा, "मुझे आपको कुछ बताना है शायद आप नहीं जानते होंगे कि विजय सर बहुत फिलोसिफिकल हैं और बहुत बुद्धिमान भी हैं".

विजय सेतुपति ने क्या कहा?

कैटरीना की बात सुनने के बाद, विजय ने कहा, "नहीं-नहीं ऐसा नहीं था, मैं आपसे डरता हूं इसलिए आपसे बात नहीं करता था. मैं इस इंडस्ट्री में नया हूं और आपको काफी अनुभव है. आप बड़ी स्टार हैं."

वरुण धवन के बारे में कैटरीना ने यह कहा

कैटरीना कैफ ने आगे कहा कि उन्हें वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया कि श्री राम सर ने लोगों से कहा था कि उन्हें सेट पर मुझसे ज्यादा बात नहीं करनी चाहिए. वरुण मुझसे पूछ रहे थे कि श्री राम सर के साथ काम करके कैसा लगा. मैंने कहा वह शानदार व्यक्ति हैं. लेकिन सेट पर कोई भी मुझसे ज्यादा बात नहीं करता था. फिर वरुण ने मुझसे कहा,"चिंता मत करो, उन्होंने सभी से कहा है कि वह तुमसे बात ना करें".

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

कैटरीना और विजय की फिल्म मैरी क्रिसमस अगले साल 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि इन दोनों की जोड़ी को ऑडियंस कितना पसंद करती है.

यह भी पढ़ें : Rubina- Abhinav ने अपनी जुड़वा बेटियों की तस्वीर शेयर कर बताया नाम, देखिए तस्वीरें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Aditya Sarpotdar Interview: फिल्म मेकर आदित्य सरपोतदार ने NDTV को बताया, कैसे 'मुंजा', 'भेड़िया 2' और 'स्त्री 2' से है कनेक्टेड ?
मैरी क्रिसमस के सेट पर कैटरीना से बात नहीं करते थे विजय सेतुपति, खुद बताया क्या थी वजह?
Bhaiyya Ji Box Office Collection Day 1 First day collection of Bhaiyya Ji revealed know how was the condition of Manoj film
Next Article
Bhaiyya Ji Collection Day 1: मनोज बाजपेयी की 'Bhaiyya Ji' का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल? पहले दिन कमाए इतने करोड़
Close
;