विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 09, 2023

सरकार ने बढ़ाई Shah Rukh Khan की सुरक्षा, अंडरवर्ल्ड-गैंगस्टरों से मिली थी जान से मारने की धमकी

Shah Rukh Khan Gets Y+ Security: शाहरुख खान ने हाल ही में महाराष्ट्र सरकार को अपनी फिल्म 'पठान' और 'जवान' की सफलता के बाद जान से मारने की धमकी मिलने की जानकारी दी थी.

Read Time: 3 min
सरकार ने बढ़ाई Shah Rukh Khan की सुरक्षा, अंडरवर्ल्ड-गैंगस्टरों से मिली थी जान से मारने की धमकी
शाहरुख खान को अंडरवर्ल्ड-गैंगस्टरों से खतरा, दी गई Y+ सिक्योरिटी

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सुरक्षा बढ़ाई गई है. मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी है. गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकी की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी है. Y+ सिक्योरिटी के तहत 6 हथियारबंद जवान 24 घंटे शाहरुख खान के साथ रहेंगे. बता दें कि इससे पहले शाहरुख के साथ दो सिक्योरिटी फोर्स रहते थे.

शाहरुख खान ने की थी महाराष्ट्र सरकार से शिकायत

जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को लिखित शिकायत दी थी कि उनकी फिल्म 'पठान' (Pathaan) और 'जवान' (Jawan) के रिलीज होने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. वहीं, शाहरुख की शिकायत के बाद सरकार ने शाहरुख खान को Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी देने का फैसला किया. एक आईजी रैंक के अधिकारी को शाहरुख खान की सिक्योरिटी बढ़ाने का निर्देश दिया गया है.

इतने पुलिसकर्मी रहेंगे शाहरुख खान की सिक्योरिटी में

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान को दी जाने वाली सिक्योरिटी में 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और पांच पुलिसकर्मी हथियारों के साथ 24 घंटे उनके साथ रहेंगे. हालांकि शाहरुख इस सिक्योरिटी का खर्चा खुद उठाएंगे. 

यह भी पढ़ें :Israel में छिड़ी जंग के बीच से निकलकर भारत पहुंची Nushrat Bharucha, चेहरे पर दिखा तनाव

1100 करोड़ कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी ‘जवान'

बता दें कि बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इस समय बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने हुए हैं. उनकी बैक-टू बैक दो फिल्में 'पठान' और अब 'जवान' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. दरअसल, 07 सितंबर, 2023  को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 623.91 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन चुकी है. वहीं, पठान की बात करें तो फिल्म का इंडिया में नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 529.96 करोड़ हो गया है. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1050.3 करोड़ रुपये रहा.

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान के लिए साल 2023 बहुत ही लकी (Lucky) साबित हुआ है, क्योंकि इस साल उनकी फिल्म 'जवान' और 'पठान' दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित (Block Buster Hit) हुई हैं. वहीं, शाहरुख की वर्कफ्रंट की बात करें तो वो क्रिसमस (Christmas) के मौके पर फिल्म 'डंकी' (Dunky) के जरिए सिनेमाघरों में दस्तक देंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट किरदार में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें :Tejas Trailer Released: तेजस का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में कंगना की डायलॉगबाजी और एक्शन का है तड़का

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close