विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 09, 2023

Israel में छिड़ी जंग के बीच से निकलकर भारत पहुंची Nushrat Bharucha, चेहरे पर दिखा तनाव

नुसरत की एक टीम मेंबर ने बताया, वह हाइफा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव(Haifa International Film Festival) में भाग लेने के लिए वहां गई थीं. नुसरत से आखिरी बार बात शनिवार दोपहर 12:30 बजे के आसपास हुई थी. नुसरत की टीम और उनके परिवार वाले लगातार नुसरत से संपर्क करने की कोशिश करते रहे.

Read Time: 3 min
Israel में छिड़ी जंग के बीच से निकलकर भारत पहुंची Nushrat Bharucha, चेहरे पर दिखा तनाव

Israel-Palestine Crisis: जैसा कि हम जानते हैं, फिलिस्तीन (Palestine) का संगठन हमास (Hamas) ने इजरायल (Israel) पर रॉकेट हमले कर दिए हैं. जिस तरीके से फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग चल रही है, उसे वहां के हालात काफी खराब दिख रहे हैं. इस बीच एक खबर आई थी, बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इजराइल में फंस गईं थीं और उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था. अब नुसरत भरूचा सही सलामत मुंबई पहुंच गईं हैं.

इजरायल में फंस गईं थीं नुसरत भरुचा

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गईं थीं, यह खबर सुनकर नुसरत के फैंस काफी परेशान हो गए थे. उनकी टीम की तरफ से भी कहा गया था, अगर नुसरत का जल्द पता नहीं चला तो भारतीय विदेश मंत्रालय(Indian Foreign Ministry) से मदद मांगेंगे. आपको बता दें 7अक्टूबर को सुबह 8 बजे के आसपास इजरायल पर फिलिस्तीन संगठन हमास ने 20 मिनट में 5 हजार रॉकेट दागे. ये रॉकेट रिहायशी इलाकों पर गिरे, जिसमें 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई.

हाइफा अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव में पहुंची थीं नुसरत

नुसरत की एक टीम मेंबर ने बताया, वह हाइफा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव(Haifa International Film Festival) में भाग लेने के लिए वहां गई थीं. नुसरत से आखिरी बार बात शनिवार दोपहर 12:30 बजे के आसपास हुई थी. नुसरत की टीम और उनके परिवार वाले लगातार नुसरत से संपर्क करने की कोशिश करते रहे. जब नुसरत से संपर्क नहीं हो पा रहा था तो उनकी टीम और परिवार वालों में चिंता का माहौल बन गया.

यह भी पढ़ें : Israel-Palestine War: इजराइल से भारत के लिए रवाना हुईं Nushrratt Bharuccha, भारतीय दूतावास ने सुरक्षित निकाला

 एयरपोर्ट पर भावुक नजर आईं नुसरत

नुसरत भरूचा सही सलामत मुंबई(Mumbai) पहुंच चुकी हैं. जब नुसरत मुंबई पहुंचीं तो एयरपोर्ट पर मीडिया ने उनको चारों तरफ से घेर लिया. नुसरत बहुत ही भावुक नजर आ रहीं थीं, और उनकी आंखों से आंसू निकल रहे थे. उन्होंने मीडिया से निवेदन करते हुए कहा," मुझे घर जाना है".यह कहकर नुसरत अपने घर निकल गईं.

यह भी पढ़ें : Tejas Trailer Released: तेजस का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में कंगना की डायलॉगबाजी और एक्शन का है तड़का

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close