विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

Salman Khan ने अपने फैंस को दी खुशखबरी, रिवील की Tiger 3 के 'फर्स्ट डे, फर्स्ट शो' की टाइमिंग

Bollywood News: सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर मूवी टाइगर 3 के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टाइमिंग आयी सामने. सलमान खान ने इसे लेकर अपने ट्विटर पर किया ट्वीट.सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज से पहले काफी चर्चा में बनी हुई है.फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस भाईजान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

Read Time: 4 min
Salman Khan  ने अपने फैंस को दी खुशखबरी, रिवील की Tiger 3 के 'फर्स्ट डे, फर्स्ट शो' की टाइमिंग

Salman Khan Tiger 3 First Day First Show Timing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'टाइगर 3 (Tiger 3)' कई दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं.इस फिल्म को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं.सलमान खान (Salman Khan) भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस फिल्म से जुड़े कई फोटोज शेयर कर चुके हैं.इन सब के बाद अब फैंस को फिल्म की रिलीज होने  का इंताजर है.अभी हाल ही में फिल्म की ए़डवांस बुकिंग को लेकर खबर सामने आ रही थी.खबरों में बताया गया था कि फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होने वाली है.एडवांस बुकिंग के बाद अब 'टाइगर 3' (Tiger 3) के पहले शो को लेकर रिपोर्ट सामने आ रही है.

इतने बजे से शुरू होगा 'टाइगर 3' का पहला शो

सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज से पहले काफी चर्चा में बनी हुई है.फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस भाईजान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के पहले शो की टाइमिंग को लेकर खबर सामने आ रही हैं. इसको लेकर सलमान (Salman) ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में फिल्म की एडवांस बुकिंग और पहले शो की जानकारी है.इस पोस्टर पर लिखा है कि फिल्म का पहला शो सुबह 7 बजे से शुरू होने वाला है. साथ ही साथ पोस्टर पर 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग की तारीख भी लिखी है.सलमान खान (Salman Khan) ने पोस्टर के साथ जो कैप्शन शेयर किया है, उसमें भी इसको लेकर जानकारी दी है.

कब रिलीज होगी फिल्म 'टाइगर 3'

Latest and Breaking News on NDTV

सलमान खान (Salman Khan) की लीड रोल वाली फिल्म 'टाइगर 3' इसी महीने यानी 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं.टाइगर 3 फिल्म को मनीष शर्मा (Manish Sharma)ने डायरेक्ट किया है.  फिल्म में सलमान खान , कैटरीना और इमरान के अलावा रिद्धि डोगरा, कुमुद मिश्रा, रेवती और अनन्त विदात अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.इसके अलावा फिल्म 'टाइगर 3' में शाहरुख खान(Shahrukh Khan) भी कैमियो करने वाले हैं. और बड़े पर्दे पर एक बार फिर करण - अर्जुन की जोड़ी आपको देखने को मिलेगी. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. टाइगर 3 सिनेमाघरों में 12 नवंबर को रिलीज होगी. इसका क्रेज केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रहा है. 

यह भी पढ़े :Bollywood: अलिजेह की फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, Salman Khan से है बेहद ख़ास रिश्ता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close