विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

Bollywood: अलिजेह की फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, Salman Khan से है बेहद ख़ास रिश्ता

Bollywood News in Hindi: अपने पोस्ट में सलमान (Salman Khan) ने न केवल पोस्टर को शेयर किया है, बल्कि यह भी खुलासा किया है कि फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर कब रिलीज होगा. सलमान खान ने फिल्म फर्रे का पोस्टर रिलीज करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है,"फर्रे का ट्रेलर कल आएगा, रिजल्ट 24 नवंबर को आएंगे".

Read Time: 3 min
Bollywood: अलिजेह की फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, Salman Khan से है बेहद ख़ास रिश्ता
अलिजेह की फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

 Salman Khan Share Farrey Poster : सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके साथ ही अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं आपको बता दें, अलिजेह अग्निहोत्री जामताड़ा (Jamtara) फेम सौमेंद्र पाढ़ी (Soumendra Padhi) द्वारा निर्देशित फिल्म फर्रे (Farrey) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं मामा सलमान खान भी अपनी भांजी की फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जुट गए हैं.

यह भी पढ़ें : कभी टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल थीं Urmila Matondkar, एक फैसले से कैसे बर्बाद हुआ करियर?


सलमान खान ने फिल्म का पोस्टर किया शेयर

सलमान खान ने मंगलवार यानी आज अपने इंस्टाग्राम पर भांजी अलीजेह की आने वाली फिल्म ''फर्रे'' का फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म में अलीजेह अग्निहोत्री लीड रोल में हैं. यह एक एंटरटेनिंग थ्रिलर फिल्म है, यह एग्जाम चीटिंग रैकेट में फंसे स्कूल स्टूडेंट के एक ग्रुप की कहानी है.


 इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अपने पोस्ट में सलमान ने न केवल पोस्टर को शेयर किया है, बल्कि यह भी खुलासा किया है कि फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर कब रिलीज होगा. सलमान खान ने फिल्म फर्रे का पोस्टर रिलीज करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है,"फर्रे का ट्रेलर कल आएगा, रिजल्ट 24 नवंबर को आएंगे".


भांजी अलीजेह से सलमान ने कही यह बात

कुछ हफ्ते पहले सलमान खान ने अपनी भांजी अलीजेह के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं, और पोस्ट में लिखा था," मामू पर एक एहसान करो, जो भी करना दिल और मेहनत से करना. हमेशा याद रखो जिंदगी में सीधे जाओ और दाएं मुड़ो. कंपटीशन केवल अपने आप से करें, फिट होने के चक्कर में वही मत हो जाना, और अलग होने के चक्कर में सबसे अलग मत हो जाना. और सबसे जरुरी बात एक बार जो तुमने कमिटमेंट किया तो फिर मामू की भी नहीं सुनना".

यह भी पढ़ें : 15 साल से Sikandar Kher कर रहे इंडस्ट्री में स्ट्रगल, हासिल नहीं हुआ पिता जैसा मुकाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close