Salman Khan Firing Case में नया खुलासा, आरोपी की मौत के बाद भाई ने कही ये बात 

Salman Khan Firing Case: ANI ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"मुंबई पुलिस के मुताबिक अनुज थापन जो सलमान के घर पर अटैक मामले में आरोपी था. उसका निधन कस्टडी मे हुआ.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Salman Khan Firing Case में नया खुलासा, आरोपी के भाई ने कही ये बात 

Bollywood News in Hindi : बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) के घर में कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की थी. इसके बाद आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं बीते दिन उन आरोपियों में से एक आरोपी ने सुसाइड कर लिया है. वहीं आरोपी के भाई अभिषेक थापन ने हाल ही में अपने भाई की मौत को लेकर मीडिया से काफी कुछ कहा है. 

आरोपी के भाई ने कही यह बात

आरोपी के भाई अभिषेक थापन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके भाई सुसाइड करने वाला नहीं था. बल्कि उस मारा गाया है, बता दें, सलमान नाम के घर 14 अप्रैल को कुछ लोगों ने फायरिंग की थी. वहीं दो दिनों के अंदर आरोपियों को पकड़ लिया गया.

सलमान खान मामले में आया नया मोड़

एएनआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"मुंबई पुलिस के मुताबिक अनुज थापन जो सलमान के घर पर अटैक मामले में आरोपी था. उसका निधन कस्टडी मे हुआ. बता दें, आरोपी के भाई अभिषेक से मीडिया ने पंजाब की अबोहर के गांव सुखचेन में बात की. जहां उन्होंने कहा कि उसके भाई का मर्डर पुलिस वालों ने किया है. उसका भाई सुसाइड करने वालों में से नहीं है.

Advertisement

आरोपी के भाई ने कहा ये 

आरोपी के भाई ने मीडिया से कहा कि, "सुखचेन गांव से मैं अभिषेक थापन हूं. अनुज थापन मेरा भाई था. 6 -7 दिन पहले उसे मुंबई पुलिस ले गई थी. हमने उसकी तरफ से एक कॉल मिला. जिसमें बताया गया कि अनुज ने आत्महत्या कर ली है. वह आत्महत्या करने वालों में से नहीं था. उसका कत्ल पुलिस ने किया है. हम इंसाफ चाहते हैं वह ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता था".

ये भी पढ़ें: Fardeen Khan On His Comeback: फरदीन खान ने 14 साल का फिल्मों से इसलिए लिया था ब्रेक, खुद किया खुलासा

Advertisement