विज्ञापन
Story ProgressBack

Fardeen Khan On His Comeback: फरदीन खान ने 14 साल का फिल्मों से इसलिए लिया था ब्रेक, खुद किया खुलासा

Fardeen Khan's Comeback: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि फरदीन खान ने इंटरव्यू के दौरान फिल्मों से इतने समय तक दूर रहने की वजह बताई है. उन्होंने कहा कि,"अपने पिता को खोने के बाद मुझे अपने लिए कुछ समय चाहिए था."

Fardeen Khan On His Comeback: फरदीन खान ने 14 साल का फिल्मों से इसलिए लिया था ब्रेक, खुद किया खुलासा

Fardeen Khan's Comeback: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) ने काफी लंबे समय बाद संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) से वापसी की है. इस सीरीज में वह वली मोहब्बद के किरदार में नजर आए हैं. सीरीज में फरदीन खान का परफॉर्मेंस उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं फरदीन खान ने बातचीत के दौरान खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्मों से इतना लंबा ब्रेक क्यों लिया था? 

फरदीन खान ने फिल्मों से इसलिए लिया था ब्रेक

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि फरदीन खान ने इंटरव्यू के दौरान फिल्मों से इतने समय तक दूर रहने की वजह बताई है. उन्होंने कहा कि अपने पिता को खोने के बाद मुझे अपने लिए कुछ समय चाहिए था. उस समय मुझे हेल्थ को लेकर थोड़ा डर था. मुझे बस कुछ समय की छुट्टी लेने की जरूरत थी. आप यकीन मानिए इतनी लंबी छुट्टी की कोई प्लानिंग नहीं थी. इसके अलावा हम बच्चे चाहते थे. जब 2013 में मेरी बेटी का जन्म हुआ तो मेरा दिल मेल्ट हो गया और मैंने कहा कि मैं उसके साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं. एक पिता होने का पूरा आनंद लेना चाहता हूं, फिर मेरे बेटे का जन्म हुआ. 

जब 'हीरामंडी' से फरदीन हुए थे रिजेक्ट

फरदीन ने आगे कहा कि, "2000 के दशक की बात है जब उन्हें पहली बार संजय लीला भंसाली से मिलने और काम करने के लिए उनसे कांटेक्ट करने का मौका मिला था. उस समय संजय ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. क्योंकि उन्हें लगा कि फरदीन की आंखों में एक निश्चित भावना की कमी है जो किसी भी मजबूत किरदार को निभाने के लिए जरूरी है". वहीं फरदीन ने अपने कमबैक को लेकर कहा कि,"यह मेरे लिए कुछ ऐसा है जो मैंने कभी नहीं किया. मुझे लगा कि जिस उम्र में मैं हूं उस उम्र में स्क्रीन पर वापस आने के लिए यह मेरे लिए बिल्कुल सही किरदार था". बता दें हीरामंडी बीते दिन 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: Rupali Ganguly Joined BJP: क्या राजनीति में आने के बाद अनुपमा शो छोड़ देंगी रूपाली गांगुली?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Fardeen Khan On His Comeback: फरदीन खान ने 14 साल का फिल्मों से इसलिए लिया था ब्रेक, खुद किया खुलासा
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;