विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan Firing Case में नया खुलासा, आरोपी की मौत के बाद भाई ने कही ये बात 

Salman Khan Firing Case: ANI ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"मुंबई पुलिस के मुताबिक अनुज थापन जो सलमान के घर पर अटैक मामले में आरोपी था. उसका निधन कस्टडी मे हुआ.

Read Time: 2 min
Salman Khan Firing Case में नया खुलासा, आरोपी की मौत के बाद भाई ने कही ये बात 
Salman Khan Firing Case में नया खुलासा, आरोपी के भाई ने कही ये बात 

Bollywood News in Hindi : बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) के घर में कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की थी. इसके बाद आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं बीते दिन उन आरोपियों में से एक आरोपी ने सुसाइड कर लिया है. वहीं आरोपी के भाई अभिषेक थापन ने हाल ही में अपने भाई की मौत को लेकर मीडिया से काफी कुछ कहा है. 

आरोपी के भाई ने कही यह बात

आरोपी के भाई अभिषेक थापन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके भाई सुसाइड करने वाला नहीं था. बल्कि उस मारा गाया है, बता दें, सलमान नाम के घर 14 अप्रैल को कुछ लोगों ने फायरिंग की थी. वहीं दो दिनों के अंदर आरोपियों को पकड़ लिया गया.

सलमान खान मामले में आया नया मोड़

एएनआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"मुंबई पुलिस के मुताबिक अनुज थापन जो सलमान के घर पर अटैक मामले में आरोपी था. उसका निधन कस्टडी मे हुआ. बता दें, आरोपी के भाई अभिषेक से मीडिया ने पंजाब की अबोहर के गांव सुखचेन में बात की. जहां उन्होंने कहा कि उसके भाई का मर्डर पुलिस वालों ने किया है. उसका भाई सुसाइड करने वालों में से नहीं है.

आरोपी के भाई ने कहा ये 

आरोपी के भाई ने मीडिया से कहा कि, "सुखचेन गांव से मैं अभिषेक थापन हूं. अनुज थापन मेरा भाई था. 6 -7 दिन पहले उसे मुंबई पुलिस ले गई थी. हमने उसकी तरफ से एक कॉल मिला. जिसमें बताया गया कि अनुज ने आत्महत्या कर ली है. वह आत्महत्या करने वालों में से नहीं था. उसका कत्ल पुलिस ने किया है. हम इंसाफ चाहते हैं वह ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता था".

ये भी पढ़ें: Fardeen Khan On His Comeback: फरदीन खान ने 14 साल का फिल्मों से इसलिए लिया था ब्रेक, खुद किया खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close