विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

'रईसजादा' को हुए 32 साल, सोनम खान ने गोविंदा को किया याद

सोनम खान ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, कई लोग उन्हें 90 के दशक की गोल्डन गर्ल कहते हैं.

'रईसजादा' को हुए 32 साल, सोनम खान ने गोविंदा को किया याद
'रईसजादा' को हुए 32 साल
नई दिल्ली:

90 के दशक में बॉलीवुड की 'ओए ओए गर्ल' सोनम खान उस समय इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक थीं. अपने साहसिक पेशेवर और व्यक्तिगत विकल्पों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री 90 के दशक में प्रसिद्ध यश चोपड़ा द्वारा फिल्म 'विजय' में लॉन्च किए जाने के बाद लोकप्रियता हासिल की. सोनम खान ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, कई लोग उन्हें 90 के दशक की गोल्डन गर्ल कहते हैं. ऐसी ही एक हिट, रईसजादा की सालगिरह पर, अभिनेत्री ने एक पुराना पोस्ट साझा किया, जिसमें फिल्म की शूटिंग के बारे में कुछ अज्ञात और दिलचस्प कहानियों का खुलासा किया और बताया गकि अपने सह-कलाकार गोविंदा के साथ काम करना कैसा था.

कैप्शन में उन्होंने लिखा, “रईसज़ादा के 32 साल पूरे होने का जश्न मनाकर पुरानी यादों की सैर कर रही हूं. उन दिनों, गोविंदा पहले से ही एक सुपरस्टार थे और मैं इंडस्ट्री में शुरुआत ही कर रही था, फिर भी उन्होंने उदारता, के साथ मेरा स्वागत किया. सेट पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “क्रू और कलाकारों के साथ काम करने का पूरा अनुभव इस दुनिया से अलग था. उन्होंने आगे कहा कि कैसे गोविंदा की विनम्रता और ऊर्जा से पूरा सेट हमेशा जगमगाता रहता था. उन्होंने कभी किसी डांस कोरियोग्राफर को मुझे डांटने नहीं दिया; वास्तव में, उन्होंने प्रत्येक चरण में व्यक्तिगत रूप से मेरा मार्गदर्शन किया.''

अपने और सह-कलाकार गोविंदा के बीच समानताएं दर्शाते हुए, सोनम खान ने कहा, “सांस्कृतिक समानताओं के कारण, वह अक्सर कहते थे, “सोनम, तू अपुन के जैसी हैं”, जो मुझे हमारी सांस्कृतिक जड़ों की याद दिलाती है. मैं अपने छोटे लेकिन यादगार अभिनय करियर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा इस अविश्वसनीय इंसान के प्रति कृतज्ञ हूँ. वह एक अभिभावक देवदूत और गुरु की तरह हैं. आज, जब हम रईसज़ादा के 32 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, मैं उस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए दिल से आभार व्यक्त करती हूं जिसने मुझ पर और एक अभिनेत्री के रूप में मेरी यात्रा पर एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी हैं. 

ये अंतर्दृष्टि निश्चित रूप से सोनम खान और गोविंदा दोनों के प्रशंसकों की रुचि को बढ़ाएगी, जिनकी 'जोड़ी' फिल्म की रिलीज के बाद बेहद लोकप्रिय हो गई थी. इस साल बॉलीवुड में इतनी सारी वापसी देखने के साथ, प्रशंसक इन दोनों की जोड़ी को एक बार फिर से स्क्रीन पर देखने की उम्मीद कर रहे हैं. सोनम खान के जल्द ही वापसी करने की अफवाह के साथ, हमें उम्मीद है कि दर्शकों को एक बार फिर ओए ओए गर्ल और 'हीरो नंबर 1' को स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
'रईसजादा' को हुए 32 साल, सोनम खान ने गोविंदा को किया याद
Kota Factory Season 3: This will be special in 'Kota Factory 3', know when will we see Jeetu Bhaiya
Next Article
Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...
Close
;