विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: राघव-परिणीति का उदयपुर में शानदार वेलकम, लीला पैलेस में 23 से रस्में

आप नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के लिए हो जाएंगे. यह हाईप्रोफाइल शादी राजस्थान के उदयपुर में स्थित द लीला पैलेस (The Leela Palace) में होने जा रही है.

Read Time: 3 min
Parineeti-Raghav Wedding: राघव-परिणीति का उदयपुर में शानदार वेलकम, लीला पैलेस में 23 से रस्में

आप नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Raghav Chaddha, Parineeti Chopra) 24 सितंबर को सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के लिए हो जाएंगे. यह हाईप्रोफाइल शादी राजस्थान के उदयपुर में स्थित द लीला पैलेस (The Leela Palace) में होने जा रही है. शादी के लिए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शुक्रवार को ही उदयपुर (Udaipur)पहुंचे, जहां उनका शानदार वेलकम किया गया. एयरपोर्ट से दोनों एक ही कार में सवार होकर होटल रवाना हुए हैं. दोनों की शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू हो जाएंगी. 

रेड कॉर्पेट पर हुआ दोनों का स्वागत

दोनों के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर ही विशेष इंतजाम किए गए थे. एयरपोर्ट के Exit Gate पर रेड कार्पेट बिछाया हुआ नजर आया जिस पर चलकर वे दोनों बाहर निकले. इसके साथ ही आस-पास राघव-परिणीति वेडिंग वाले होडिंग्स भी लगाए हुए नजर आए.इस दौरान एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी व्यवस्था बेहद सख्त रही.

Latest and Breaking News on NDTV

इस शाही शादी फंक्शन के लिए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने द लीला पैलेस के महाराजा और रॉयल सुइट बुक किया है. रॉयल सुइट में सोने जैसे गुंबद बने हैं, वही कांच से तैयार ठीकरी आर्ट किया गया है जो मेवाड़ के कल्चर को रिप्रेजेंट करता है. सबसे खास बात कि द लीला पैलेस होटल का डायनिंग एरिया कांच से बना हुआ है और बेहद ही खूबसूरत है.
23 सितंबर से शुरू होने वाले शाही विवाहोत्सव के पहले दिन मेहंदी और हल्दी समारोह होगा.

मेहंदी के लिए हरे और गुलाबी रंग की थीम रखी गई है. वहीं हल्दी की रस्म के लिए पीले फूलों से सजावट की जाएगी.साथ ही शादी के दिन सफेद फूलों की सजावट होगी, जिसके लिए बंगाल से 60 कारीगरों की टीम बुलाई गई है, जो शादी के फूलों की सजावट का सारा काम करेगी.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को दोपहर में 7 फेरे लेने वाले हैं, जिसके बाद शाम को रिसेप्शन रखा गया है. शाही शादी की गेस्ट-लिस्ट में राजनेताओं सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सितारों के शादी में शामिल होंगे. इनमें परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) प्रमुख हैं. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close