विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

Yaariyan 2 First Day Collection : 'यारियां 2' को नहीं मिली ऑडियंस, Box office पर निकला दम

यारियां 2, साल 2014 में आई फिल्म यारियां (Yaariyan) का सीक्वल है, जो एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. बात यारियां 2 की करें तो यह कहानी दोस्ती पर आधारित है.

Read Time: 3 min
Yaariyan 2  First Day Collection : 'यारियां 2' को नहीं मिली ऑडियंस, Box office पर निकला दम

जैसा कि हम जानते हैं कि थलापति विजय की लियो (Leo) और टाइगर श्रॉफ की गणपत (Ganpath) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. वहीं, दिव्या खोसला कुमार की फिल्म यारियां 2 (Yaariyan 2) भी सिनेमाघरों में आ चुकी है. सभी को यारियां 2 से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन कमाई की बात करें तो यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. पहले दिन यारियां 2 का कलेक्शन काफी स्लो रहा. हम आपको बताते हैं कि यारियां 2 की पहले दिन की कमाई...

यह भी पढ़ें : Birthday Special : जब 3 साल की उम्र में helen ने अपने पिता, भाई को खोया, दुख में बीता बचपन


यह है पहले दिन की कमाई

यारियां 2 में दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) और यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. पहले दिन की कमाई लाखों में सिमट कर रह गई. एक रिपोर्ट के मुताबिक यारियां 2 ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 60 लाख का बिजनेस किया है.

यह है यारियां 2 की कहानी

यारियां 2, साल 2014 में आई फिल्म यारियां (Yaariyan) का सीक्वल है, जो एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. बात यारियां 2 की करें तो यह कहानी दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में कजिन ब्रदर, सिस्टर की प्यारी सी दोस्ती देखने को मिलेगी, जो बचपन से एक दूसरे के साथ होते हैं. सभी की बॉन्डिंग इतनी अच्छी होती है कि वह एक दूसरे की हर परेशानी को दूर करने की कोशिश करते हैं.

यह एक्टर भी आए हैं नजर

यारियां 2 में दिव्या खोसला कुमार और यश दासगुप्ता के अलावा मिज़ान जाफरी (Meezan Jafri)  प्रिया प्रकाश वरियर (Priya Prakash Varrier) और वरीना हुसैन ( Warina Hussain) ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है.

यह भी पढ़ें :Bollywood News : क्या श्रद्धा कपूर की हुई "Krrish 4" में एंट्री? "जादू" वाली पोस्ट पर रितिक ने किया कमेंट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close