विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

Bollywood News : बीमार मां के लिए चेन्नई शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, 2 महीने तक होटल में गुजारेंगे रात

आमिर खान अपनी मां के साथ समय बिताना चाहते हैं, जिसके लिए वह दो महीने तक चेन्नई के एक होटल में रहेंगे. बता दें कि आमिर की मां का इलाज चेन्नई में चल रहा है.

Read Time: 2 mins
Bollywood News : बीमार मां के लिए चेन्नई शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, 2 महीने तक होटल में गुजारेंगे रात

Bollywood News : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि आमिर जल्द ही मुंबई (Mumbai) छोड़कर चेन्नई (Chennai) शिफ्ट होने जा रहे हैं. न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान ने अपनी मां जीनत हुसैन की वजह से मुंबई से चेन्नई जाने का फैसला किया है. कुछ दिनों पहले आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि "मैं बीते कई वर्षों से फिल्मों में काम कर रहा था. इस दौरान मैंने अपने परिवार को कभी भी समय नहीं दिया. कोरोना में मुझे एहसास हुआ कि मुझे परिवार को समय देना चाहिए. मुझे अपनी अम्मी और बच्चों के साथ कुछ समय बिताना चाहिए. "

यह भी पढ़ें : Success Story : ये IPS हैं '12th Fail', अब इन पर आ रही है फिल्म, जानिये इनके संघर्ष की कहानी


मां के साथ बिताना चाहते हैं समय, 2 महीने होटल में रहेंगे

रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर की मां की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं है. चेन्नई में उनका इलाज चल रहा है. आमिर इस जरुरी समय में उनके साथ रहना चाहते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक आमिर ने अपना टैंप्ररी ठिकाना अपनी मां के इलाज के करीब स्थापित करने का फैसला किया है. आमिर दो महीने तक चेन्नई के एक होटल में रहेंगे.

आमिर खान की आने वाली फिल्में

आमिर खान जल्द ही फिल्म "सितारे जमीन पर" में नजर आने वाले हैं. यह 9 बच्चों की कहानी है, जिन्हें कई सारी प्रॉब्लम होती है. हालांकि फिल्म के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने बताया कि यह फिल्म दर्शकों को खूब हंसने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : इम्तियाज अली ने कहा - Love Aaj Kal 2 की अच्छी स्टोरी होने के बावजूद फिल्म दर्शकों को लुभाने में रही फेल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना के इस करीबी की हुई मौत, सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट
Bollywood News : बीमार मां के लिए चेन्नई शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, 2 महीने तक होटल में गुजारेंगे रात
Govinda Meet PM Modi: Govinda met PM Modi, shared photo
Next Article
Govinda Meet PM Modi: गोविंदा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, फोटो की शेयर
Close
;