Panchayat 3 Released Date: 'पंचायत 3' के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी यह सीरीज

Panchayat 3: सीरीज पंचायत 3 के लिए एक्साइटमेंट लोगों का और भी बढ़ता जा रहा है. बता दें, ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) ने सीरीज की रिलीज डेट की तारीख के साथ-साथ ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Panchayat 3: सीरियस पंचायत तीन (Panchayat 3) इस समय काफी सुर्खियों में चल रही है. क्योंकि इस सीरीज का लोग बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पंचायत के बीते दो सीजन को भी दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. अब सीरीज के चहेते इस सीजन के तीसरे पार्ट को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस सीरीज के पार्ट 3 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. वह खबर है क्या हम आपको बताते हैं.

कब देख सकेंगे यह सीरीज? 

सीरीज पंचायत 3 के लिए एक्साइटमेंट लोगों का और भी बढ़ता जा रहा है. बता दें, ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) ने सीरीज की रिलीज डेट की तारीख के साथ-साथ ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार पंचायत 3 का ट्रेलर 17 मई को रिलीज होने जा रहा है. वहीं प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टा पर एक नया पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"पंचायत का ट्रेलर देखने के लिए तारीख लॉक कर लें, प्राइम पर 28 मई को पंचायत".

नया पोस्टर हुआ रिलीज

हाल ही में जो नया पोस्टर रिलीज हुआ है, उसमें आप देख सकते हैं कि गांव दो हिस्सों में बंटा हुआ है. एक तरफ हम प्रधान जी का परिवार देख सकते हैं. दूसरी तरफ एमएलए और विनोद हैं. विधायक के हाथ में बंदूक है और बाकी सभी के हाथ में लाठियां दिखाई दे रही हैं. वह एक दूसरे पर हमला करने के लिए भी तैयार नजर आ रहे हैं. लेकिन इस पोस्टर में सचिन जी गायब दिख रहे हैं. उनके गायब होने फैंस हैरान है कि जितेंद्र कुमार पोस्टर में क्यों नहीं दिखाए गए.

Advertisement

लोग कर रहे हैं कमेंट

जितेंद्र के पोस्टर से गायब होने से उनके चाहने वाले अलग-अलग तरीके के कमेंट कर रहे हैं. वहीं इन सबके बीच अफवाह यह भी है कि पंचायत 3 में फैंस सचिन जी को फुलेरा से ट्रांसफर होते हुए देखेंगे. अब एक नया सचिव सीरीज में एंट्री करेगी. बता दें, पहले सीजन में गणेश की भूमिका निभाने वाले आसिफ खान के वापस लौटने और सचिव का किरदार करने की उम्मीद जताई जा रही है. आखिर सच है क्या वह तो सीरीज के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: Srikanth Day 3 Collection: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का तीसरे दिन का कलेक्शन आया सामने, ये रहे बॉक्स ऑफिस के आंकड़े

Advertisement