विज्ञापन

Panchayat 3 Released Date: 'पंचायत 3' के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी यह सीरीज

Panchayat 3: सीरीज पंचायत 3 के लिए एक्साइटमेंट लोगों का और भी बढ़ता जा रहा है. बता दें, ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) ने सीरीज की रिलीज डेट की तारीख के साथ-साथ ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया है.

Panchayat 3 Released Date: 'पंचायत 3' के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी यह सीरीज
Bollywood News: पंचायत 3 का ट्रेलर 17 मई को रिलीज होने जा रहा है

Panchayat 3: सीरियस पंचायत तीन (Panchayat 3) इस समय काफी सुर्खियों में चल रही है. क्योंकि इस सीरीज का लोग बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पंचायत के बीते दो सीजन को भी दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. अब सीरीज के चहेते इस सीजन के तीसरे पार्ट को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस सीरीज के पार्ट 3 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. वह खबर है क्या हम आपको बताते हैं.

कब देख सकेंगे यह सीरीज? 

सीरीज पंचायत 3 के लिए एक्साइटमेंट लोगों का और भी बढ़ता जा रहा है. बता दें, ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) ने सीरीज की रिलीज डेट की तारीख के साथ-साथ ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार पंचायत 3 का ट्रेलर 17 मई को रिलीज होने जा रहा है. वहीं प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टा पर एक नया पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"पंचायत का ट्रेलर देखने के लिए तारीख लॉक कर लें, प्राइम पर 28 मई को पंचायत".

नया पोस्टर हुआ रिलीज

हाल ही में जो नया पोस्टर रिलीज हुआ है, उसमें आप देख सकते हैं कि गांव दो हिस्सों में बंटा हुआ है. एक तरफ हम प्रधान जी का परिवार देख सकते हैं. दूसरी तरफ एमएलए और विनोद हैं. विधायक के हाथ में बंदूक है और बाकी सभी के हाथ में लाठियां दिखाई दे रही हैं. वह एक दूसरे पर हमला करने के लिए भी तैयार नजर आ रहे हैं. लेकिन इस पोस्टर में सचिन जी गायब दिख रहे हैं. उनके गायब होने फैंस हैरान है कि जितेंद्र कुमार पोस्टर में क्यों नहीं दिखाए गए.

लोग कर रहे हैं कमेंट

जितेंद्र के पोस्टर से गायब होने से उनके चाहने वाले अलग-अलग तरीके के कमेंट कर रहे हैं. वहीं इन सबके बीच अफवाह यह भी है कि पंचायत 3 में फैंस सचिन जी को फुलेरा से ट्रांसफर होते हुए देखेंगे. अब एक नया सचिव सीरीज में एंट्री करेगी. बता दें, पहले सीजन में गणेश की भूमिका निभाने वाले आसिफ खान के वापस लौटने और सचिव का किरदार करने की उम्मीद जताई जा रही है. आखिर सच है क्या वह तो सीरीज के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: Srikanth Day 3 Collection: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का तीसरे दिन का कलेक्शन आया सामने, ये रहे बॉक्स ऑफिस के आंकड़े

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
व्हीलचेयर पर गोविंदा, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज; यहां देखें एक्टर की पहली झलक
Panchayat 3 Released Date: 'पंचायत 3' के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी यह सीरीज
TV Actress Hina Khan got breast cancer on the third stage
Next Article
Hina Khan Breast Cancer: हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, कहा-' तीसरी स्टेज पर है.. '
Close