विज्ञापन

Bollywood News : सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया को हुआ था डिप्रेशन ? खुद बयां किया दर्द 

Rhea Chakraborty Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने अपना खुद का पोस्टकास्ट शुरू किया है. इसमें रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड के काफी एक्टर्स से बात करती हैं, साथ ही वह अपनी प्रोफेशनली लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कुछ खुलासा करती हुई नजर आती हैं.

Bollywood News : सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया को हुआ था डिप्रेशन ? खुद बयां किया दर्द 
Rhea Chakraborty Latest

Rhea Chakraborty Latest: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बॉलीवुड का वह नाम है, जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया की जिंदगी पूरी तरीके से बदल गई है. जहां एक्टर की मौत के बाद रिया को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. आज ऐसी स्थिति हो गई है कि रिया को फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिल रहा. हाल ही में रिया ने अपने इस दर्द को बयां करते हुए काफी कुछ कहा है.

रिया चक्रवर्ती ने बयां किया दर्द

एक रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने अपना खुद का पोस्टकास्ट शुरू किया है. इसमें रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड के काफी एक्टर्स से बात करती हैं, साथ ही वह अपनी प्रोफेशनली लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कुछ खुलासा करती हुई नजर आती हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार रिया के इस पोस्टकार्ड शो में एक्टर आमिर खान ने भी शिरकत की. जहां एक्टर से बात करते हुए रिया ने बताया कि साल 2020 में मेरी जिंदगी पूरी तरीके से बदल गई थी. मुझे पता है कि कठिन जीवन क्या होता है. मैंने बचपन में अपने पिता को जाते हुए देखा है. कई बार हमें डर लगता था कि कहीं पापा वापस नहीं आए तो क्या होगा. आपको कभी गिव अप नहीं करना चाहिए. आप हमेशा उम्मीद रखो जो आपके डीएनए में है, उससे कोई खत्म नहीं कर सकता.

'जिंदगी में बहुत मेहनत की'

रिया ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए बहुत मेहनत की है. मेरे लिए यह कुछ भी आसान नहीं था. मैं उस वक्त डिप्रेशन का शिकार थी. मुझे कुछ समझ नहीं आता था. वह एक ऐसा समय था जब मैं किसी से बात भी नहीं कर पाती थी. लेकिन अब सब कुछ बदल चुका है. मुझे अब किसी के जीवन में कुछ भी दिलचस्पी नहीं है. मैंने डिप्रेशन को भी मत दे दी है. मैं अब नए काम करने के लिए पूरी तरीके से तैयार हूं.

ये भी पढ़ें : Janmashtami Bhopal:आज भोपाल में करोंद चौराहे पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता, ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज करेंगे शिरकत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
घर बैठे ले सकेंगे फुल मज़ा ! इस हफ्ते OTT पर आ रही ये मलयालम फिल्में और सीरीज
Bollywood News : सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया को हुआ था डिप्रेशन ? खुद बयां किया दर्द 
Web Series New Season: 'आश्रम 4' से लेकर 'मिर्जापुर 4' का ऑडियंस को है बेसब्री से इंतजार, जानें कब होंगे रिलीज
Next Article
Web Series New Season: 'आश्रम 4' से लेकर 'मिर्जापुर 4' का बेसब्री से इंतजार, जानें कब होंगी रिलीज
Close