विज्ञापन
Story ProgressBack

New Year 2024 : नए साल पर रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबर आई सामने, इस एक्टर से करने जा रही हैं शादी

New Year 2024 : एक रिपोर्ट के मुताबिक रकुल प्रीत अपनी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ शादी करने जा रही हैं. यह खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
New Year 2024 : नए साल पर रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबर आई सामने, इस एक्टर से करने जा रही हैं शादी

New Year 2024 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब रकुल प्रीत सिंह से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत अपनी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ शादी करने जा रही हैं. यह खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें, रकुल प्रीत न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अभी बाहर गई हुई हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कहां होगी शादी ? 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह कपल फरवरी के महीने में शादी करने जा रहा है और शादी का वेन्यू भी सामने आ गया है. बता दें कि यह दोनों गोवा में शादी करने जा रहे हैं. अभी यह कपल थाईलैंड में नया साल सेलिब्रेट करने के लिए गया हुआ है.

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

कौन हैं जैकी भगनानी ? 

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत आजकल अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, जैकी भगनानी बॉलीवुड एक्टर हैं. इसके साथ-साथ वह बॉलीवुड की कुछ फिल्में प्रोड्यूसर भी कर चुके हैं. जैकी भगनानी बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर बसु भगनानी (Vashu Bhagnani) के बेटे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी दोनों की मुलाकात

इन दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के समय एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी. पहले इन दोनों में दोस्ती हुई फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. साल 2021 में दोनों ने एक दूसरे को प्यार का इजहार किया. अब 2024 की शुरुआत में यह कपल शादी करने जा रहा है.

यह भी पढ़ें : Miss World Georgia 2023: भारतीय मूल की बेटी स्नेहा बनीं मिस वर्ल्ड जॉर्जिया, भारत आने पर हुआ जोरदार स्वागत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close