विज्ञापन
Story ProgressBack

मशहूर सिंगर उषा उत्थुप ने NDTV पर सुनाया 'दम मारो दम', मालदीव कंट्रोवर्सी और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुलकर कही ये बात

Usha Uthup Exclusive Interview On NDTV : जब उषा उत्थुप पूछा गया कि आजकल मालदीव कंट्रोवर्सी चल रही है. इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी. उषा ने जवाब देते हुए कहा कि जो देश के हित में बात करेगा, मैं उसको सपोर्ट करती हूं. और जो देश के बारे में अच्छा सोचता है मेरा सहयोग हमेशा उनके साथ है.

Read Time: 3 min
मशहूर सिंगर उषा उत्थुप ने NDTV पर सुनाया 'दम मारो दम', मालदीव कंट्रोवर्सी और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुलकर कही ये बात
उषा उत्थुप ने एनडीटीवी के साथ अपनी यादें ताजा कीं

Usha Uthup Exclusive Interview On NDTV : देश का दिल कहा जाने वाला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) बॉलीवुड का हब बनता जा रहा है. यहां हर दिन कोई ना कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज फिल्म की शूटिंग के लिए आता रहता है. भोपाल में हो रहे लिटरेचर एंड आर्ट फेस्टिवल (literatura And Art Festival) में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सिंगर उषा उत्थुप (Usha Uthup) भोपाल आयीं. जहां उन्होंने एनडीटीवी से कई मुद्दों को लेकर खुलकर बात की.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 50 की उम्र में ऋतिक ने कैसे बनाई दमदार बॉडी? फिटनेस ट्रेनर ने बताया वर्कआउट सीक्रेट

'लिटरेचर एंड आर्ट फेस्टिवल' को लेकर कही यह बात

उषा उत्थुप से पूछा गया कि आप भोपाल में इस इवेंट में शामिल होने के लिए आयी हैं. यहां आने से पहले आपने क्या-क्या तैयारियां की हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहां इस फेस्टिवल में शामिल होने के लिए आयी हूं और यहां आकर मुझे काफी अच्छा भी लग रहा है. मैं ऐसे इवेंट्स में आने के लिए हमेशा तैयार रहती हूं. मैं यहां खासकर राइटर सृष्टि झा के लिए आयी हूं.

'दम मारो दम' गाने के बारे में कही है बात

उषा उत्पुथ ने अपने मशहूर गाने 'दम मारो दम' के बारे में कहा कि जब मैं लाइव शोज करती हूं तो ऑडियंस से पूछती हूं कि आप गाने की कौन सी लाइन सुनना चाहते हैं, जिसके जवाब में ऑडियंस कहती है कि "दुनिया ने हमको दिया क्या" यह लाइन उनको काफी पसंद आती है. लगभग 44 साल हो गए इस गाने को देखते सुनते हुए लेकिन अभी भी यह गाना जनता की पहली पसंद बना हुआ है. 

मालदीव कंट्रोवर्सी को लेकर कही यह बात

जब उषा से पूछा गया कि आजकल मालदीव कंट्रोवर्सी चल रही है. इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी. उषा ने जवाब देते हुए कहा कि जो देश के हित में बात करेगा, मैं उसको सपोर्ट करती हूं. और जो देश के बारे में अच्छा सोचता है मेरा सहयोग हमेशा उनके साथ है.

श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बारे में कही यह बात

जब उषा से पूछा गया की 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है क्या आप इस समारोह में जा रही हैं. इसका जवाब देते हुए उषा ने कहा कि बिल्कुल मैं अयोध्या जाना चाहती हूं. उन्होंने कहा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा हम सबके लिए है. मैं तो यह कहना चाहती हूं कि हम सब मिलकर अयोध्या चलते हैं.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : CBI अफसर की बेटी है ये एक्ट्रेस, बनना चाहती थी IAS, टीवी में जमा चुकी हैं धाक, पहचानिए कौन?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close