विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview : सीरियल अनुपमा के तोशू यानी आशीष मेहरोत्रा ने ऋतुराज सिंह के निधन पर कहा, ' उनके आने से बढ़ गई थी शो की TRP'

NDTV Interview With Aashish Mehrotra : जब आशीष से पूछा गया की ऋतुराज सिंह का निधन हो चुका है. क्या सीरियल अनुपमा के ट्रैक पर उनके निधन से कुछ फर्क पढ़ने वाला है. इसका जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि मैं उनके निधन से काफी दुखी हूं.

Read Time: 3 min
NDTV Interview : सीरियल अनुपमा के तोशू यानी आशीष मेहरोत्रा ने ऋतुराज सिंह के निधन पर कहा, ' उनके आने से बढ़ गई थी शो की TRP'
एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है

NDTV Interview With Aashish Mehrotra : सीरियल अनुपमा (Anupamaa) टीवी जगत का वह शो है, जिसको हर घर में देखा जाता है. इस शो के हर एक कैरेक्टर ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है. शो में एक अहम किरदार निभाने वाले एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है. वहीं सीरियल में तोशू का किरदार निभाने वाले एक्टर आशीष मेहरोत्रा Aashish Mehrotra) ने NDTV से बात की और ऋतुराज सिंह की मौत से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की.

ये भी पढ़े: Bollywood News : 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के नए पोस्टर्स हुए रिलीज, IPS के किरदार में नजर आ रही हैं अदा शर्मा

ऋतुराज के निधन को लेकर कही यह बात

जब आशीष से पूछा गया की  ऋतुराज सिंह का निधन हो चुका है. क्या सीरियल अनुपमा के ट्रैक पर उनके निधन से कुछ फर्क पढ़ने वाला है. इसका जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि मैं उनके निधन से काफी दुखी हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. उनकी कमी हमको बहुत खलेगी. क्योंकि वह 90's के एक जाने माने अभिनेता थे. मैंने उनकाे बचपन से फॉलो किया है. जब वह अनुपमा शो में आए थे, शो की टीआरपी बहुत बढ़ गयी थी. उनके शो में आने से मैं भी बहुत खुश था. और चीजें चलती रहती हैं. किसी के जाने से कोई भी काम नहीं रुकता.

आशीष को है इस बात का पछतावा

आशीष ने आगे बात करते हुए कहा कि सीरियल में हम दोनों की कहानी सेम ट्रैक पर चल रही है. मैंने सोचा था कि कभी मैं उनसे बात करूंगा. उनसे एक्टिंग के टिप्स लूंगा. उनसे कुछ सलाह लूंगा. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. क्योंकि जब मैं शूट कर रहा था तब वह शूट नहीं करते थे. जब वह शूट करते थे तब मैं शूट नहीं करता था.

रूपाली गांगुली के बारे में कही यह बात

आशीष ने आगे बात करते हुए कहा कि टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने ऋतुराज की मौत पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. ऋतुराज वह एक्टर थे जो अपने साथी एक्टर की बहुत मदद करते थे और उनको इंस्पायर्ड करते थे. वहीं रूपाली गांगुली ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनके साथ ऋतुराज के जितने भी सीन रहे, उन्होंने अच्छा काम किया था.

लोगों को आ रहे हार्ट अटैक को लेकर कही यह बात

आशीष ने आगे बात करते हुए कहा कि आजकल यूथ को सबसे ज्यादा हार्ट अटैक आ रहे हैं. इसका एक इंर्पोटेंट रीजन है कि लोग अपने जीवन में बहुत ज्यादा भाग रहे हैं. वह जल्द से जल्द जीवन में बड़ा बनना चाहते हैं. इसलिए जो प्रेशर होता है वह उनको अकेला कर देता है. इसलिए वह सप्लीमेंट्स लेना शुरू कर देते हैं. गलत समय पर अपना खान-पान शुरू कर देते हैं.

आने वाले दिनों में अनुपमा में यह दिखने वाला है

सीरियल अनुपमा में आने वाले दिनों में अपने किरदार को लेकर आशीष ने कहा कि आपको सीरियल में मेरा करैक्टर काफी नया दिखने वाला है. आने वाले एपिसोड्स में तोशू कुछ नई गड़बड़ करने के चक्कर में है. अब वह क्या गड़बड़ होने जा रही है, उसके लिए आपको अनुपमा देखना होगा.

ये भी पढ़े: Bollywood News : आर माधवन का 'शैतान' लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close