विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview : फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने कहा, 'मैं रामलला के दर्शन कर चुका हूं, अब शूटिंग खत्म होने पर जाऊंगा अयोध्या'

NDTV Interview With Anil Sharma : जब अनिल शर्मा से पूछा गया कि काफी समय से यह खबरें आ रही हैं कि आप जल्द ही गदर 3 लेकर दर्शकों के बीच में आ रहे हैं. अनिल शर्मा ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि अभी गदर 3 आने में काफी समय है.

Read Time: 4 min
NDTV Interview : फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने कहा, 'मैं रामलला के दर्शन कर चुका हूं, अब शूटिंग खत्म होने पर जाऊंगा अयोध्या'
अनिल शर्मा ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी

NDTV Interview With Anil Sharma : फिल्ममेकर अनिल शर्मा (Anil Sharma) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) बीते साल रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही. इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Amisha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) अहम रोल में दिखाई दिए थे. काफी समय से सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थीं कि अनिल शर्मा अब गदर 3 (Gadar 3) लेकर आ रहे हैं. दूसरी तरफ अनिल शर्मा ने एनडीटीवी से बात की और गदर 3 के बारे में खुलकर बताया.

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने रिपब्लिक डे पर कहा, "नया भारत, नया आत्मविश्वास, नया विजन, हमारा समय आ गया है, हैप्पी रिपब्लिक डे जय हिंद जय भारत"

'गदर 3' के बारे में कही यह बात

जब अनिल शर्मा से पूछा गया कि काफी समय से यह खबरें आ रही हैं कि आप जल्द ही गदर 3 लेकर दर्शकों के बीच में आ रहे हैं. वहीं अनिल शर्मा ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि अभी गदर 3 आने में काफी समय है. अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. मैं अभी शिमला में हूं और यहां एक फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं. जिसमें नाना पाटेकर और उत्कर्ष अहम रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन गदर 3 के लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बारे में कही यह बात

जब अनिल शर्मा से पूछा गया कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में काफी सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. आप दिखाई नहीं दिए. इसका जवाब देते हुए अनिल शर्मा ने कहा कि मैं अभी शिमला में शूटिंग कर रहा हूं और मेरे काम में ही राम हैं. अभी मैं कुछ दिन पहले बनारस में शूटिंग कर रहा था. जब मैं रामलला के दर्शन करके आ चुका हूं. जब शूटिंग खत्म हो जाएगी तब मैं अयोध्या जरूर जाऊंगा.

राम के नाम पर हो जाते हैं भावुक

अनिल शर्मा से जब पूछा गया कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के समय वहां मौजूद लोग काफी भावुक हो गए थे. प्राण प्रतिष्ठा देखते समय क्या आप भावुक हो गए थे. इसका जवाब देते हुए अनिल ने कहा कि मैं राम के नाम से ही भावुक हो जाता हूं. मैंने राम का भजन अपनी अगली फिल्म में रखा है. यह पहली बार ऐसा मौका आया है कि मैंने राम भजन अपनी फिल्म में रखा है. लेकिन मेरा मन था कि यह राम भजन मैं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन पेश करता लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

'नाना पाटेकर' के बारे में कही यह बात

अनिल शर्मा ने नाना पाटेकर के बारे में बात करते हुए कहा कि नाना बहुत ही टैलेंटेड एक्टर हैं. वह मेरी अगली फिल्म में भी काम कर रहे हैं और वह बहुत अच्छे इंसान हैं. वह छोटी-छोटी बातों पर बिल्कुल ध्यान नहीं देते. नाना पाटेकर अपने कैरेक्टर में बहुत जल्दी घुस जाते हैं.

गणतंत्र दिवस की दी बधाई

अनिल शर्मा ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हमारे देश में हमेशा खुशी रहे और हम सब ऐसे ही कामयाब होते रहें, गणतंत्र दिवस की सबको शुभकामनाएं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 Final: इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में बादशाह ने की वोटों की अपील, कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close