विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17 Final: इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में बादशाह ने की वोटों की अपील, कही ये बात

Bigg Boss 17 Update : एक तरफ सेलिब्रिटीज अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतर आए हैं. वहीं फेमस सिंगर बादशाह भी अपने पसंदीदा बिग बॉस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में दिख रहे हैं. बादशाह ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए वोट भी मांगे हैं.

Read Time: 3 min
Bigg Boss 17 Final: इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में बादशाह ने की वोटों की अपील, कही ये बात
फाइल फोटो

Bigg Boss 17 Update : इन दिनों बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) छाया हुआ है. वहीं ग्रैंड फिनाले में सिर्फ कुछ दिन ही बचे हैं. बता दें, अब घर में सिर्फ पांच लोग ही हैं, जो ग्रैंड फिनाले में एक दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं. जिनमें अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), अरुण माशेट्टी (Aruna Mashetti) के नाम शामिल हैं. वहीं दर्शक अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट भी कर रहे हैं.

बादशाह इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे

एक तरफ सेलिब्रिटीज अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतर आए हैं. वहीं फेमस सिंगर बादशाह (Badshah) भी अपने पसंदीदा बिग बॉस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में दिख रहे हैं. जहां हर कोई वह नाम जानने के लिए बेताब है कि बादशाह किसके सपोर्ट में हैं. वह कोई और नहीं मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) हैं.

यह भी पढ़ें : 'रील' नहीं 'रियल' लाइफ में बनना चाहते थे ऑर्मी मैन, लिस्ट में शाहरूख, अक्षय और सोनू जैसे बड़े नाम शामिल

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

वहीं बादशाह का यह वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "मुनव्वर का लेवल कितना हाई है" .वहीं दूसरे ने लिखा, "अभी तो बहुत दिग्गज बाकी हैं". एक और यूजर ने लिखा, "यह आईकॉनिक विनर". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "कहा था ना की गेम ही चेंज कर दूंगा". इस तरह से हर कोई यूजर अपनी अलग-अलग राय दे रहा है.

इस दिन होगा ग्राउंड फिनाले

बता दें, बिग बॉस 17 का ग्रांड फिनाले 28 जनवरी को होने जा रहा है. वहीं हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए वोट कर रहा है. अब आने वाली तारीख बताएगी कि बिग बॉस 17 का विनर कौन होगा. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें : Shoaib-Sania Divorce: शोएब से शादी टूटने के बाद सानिया ने पोस्ट किया शेयर, फैंन्स ने दिया ये रिएक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close