विज्ञापन
Story ProgressBack

अक्षय कुमार ने रिपब्लिक डे पर कहा, "नया भारत, नया आत्मविश्वास, नया विजन, हमारा समय आ गया है, हैप्पी रिपब्लिक डे जय हिंद जय भारत"

Republic Day 2024 :अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) तिरंगे झंडे को लेकर भागते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
अक्षय कुमार ने रिपब्लिक डे पर कहा,
बॉलीवुड के कलाकारों ने भी मनाया रिपब्लिक डे

Republic Day 2024 : देश 26 जनवरी 2024 को बड़े धूमधाम से मना रहा है. देशवासी इस गणतंत्र दिवस के मौके पर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. हमारे बॉलीवुड एक्टर्स भी किसी से कम नहीं हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में है क्या, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 Final: इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में बादशाह ने की वोटों की अपील, कही ये बात

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया शेयर

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) तिरंगे झंडे को लेकर भागते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह पोस्ट टाइगर श्रॉफ को भी टैग किया है. यह वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, लोग इन दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अक्षय कुमार ने कही यह बात

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"नया भारत, नया आत्मविश्वास, नया विजन, हमारा समय आ गया है हैप्पी रिपब्लिक डे जय हिंद जय भारत".

आर्मी में जाना चाहते थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप एक्टर हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में काफी आर्मी पर्सन का कैरेक्टर निभाया है, लेकिन एक समय था जब वह आर्मी में जाकर देश की सेवा करना चाहते थे.

अनुपम खेर ने भी पोस्ट किया शेयर

अनुपम खेर ने भी अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है और गणतंत्र दिवस की बधाई दी है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,"सभी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं. यह वीडियो #मुंबई सैपर्स #रिपब्लिक डे परेड कंटिजेंट की रिहर्सल का व्हाट्सएप फॉरवर्ड से आया है. इस यूनिट का नेतृत्व महिला ऑफिसर मेजर #रुचि यादव कर रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक आम भारतीय नागरिक की आवाज रिकॉर्ड हुई है. 

यह भी पढ़ें : Shoaib-Sania Divorce: शोएब से शादी टूटने के बाद सानिया ने पोस्ट किया शेयर, फैंन्स ने दिया ये रिएक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close