विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: कार्तिक आर्यन को बेस्ट एक्टर आईकॉनिक गोल्ड अवार्ड 2024, रूपाली गांगुली बेस्ट टीवी एक्ट्रेस

Kartik Aaryan News : आईकॉनिक गोल्ड अवार्ड 2024 में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को फिल्म सत्या प्रेम की कथा (Satya Prem Ki Katha) के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है.

Read Time: 3 min
Bollywood News: कार्तिक आर्यन को बेस्ट एक्टर आईकॉनिक गोल्ड अवार्ड 2024, रूपाली गांगुली बेस्ट टीवी एक्ट्रेस

Kartik Aaryan News : 69वें आईकॉनिक गोल्ड अवार्ड 2024 का आयोजन हाल ही में किया गया. इस फंक्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज शामिल हुए. इस अवॉर्ड फंक्शन में काफी सिलेब्रिटीज को अवार्ड दिया गया. आज हम आपको बताएंगे कि किस सेलिब्रिटी को किस कैटेगरी के लिए अवार्ड मिला है. चलिए हम जानते हैं.

यह भी पढ़ें : Shamita Shetty Birthdal : चुनिंदा फिल्म करने के बावजूद भी इतनी अमीर है यह एक्ट्रेस! 'मोहब्बतें' से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

कार्तिक आर्यन को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

आईकॉनिक गोल्ड अवार्ड 2024 में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को फिल्म सत्य प्रेम की कथा (Satya Prem Ki Katha) के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है. जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तब इस फिल्म को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था.

रूपाली गांगुली को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

वहीं रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है. बता दें, यह टीवी शो अभी तक हाईएस्ट टीआरपी शो बना हुआ है.

इन सेलिब्रिटीज को भी मिला यह अवार्ड

बेस्ट फिल्म का अवार्ड - सत्य प्रेम की कथा

बेस्ट टीवी एक्टर अवार्ड - मोहित मलिक

 पाथ ब्रेकिंग पर्सनालिटी ऑफ द ईयर अवार्ड - हिना खान

बेस्ट एक्टर का अवार्ड (वेब) - अविनाश तिवारी

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल 2024 में रिलीज होगी इसके अलावा वह आशिकी-3 (Aashiqui 3), कैप्टन इंडिया (Captain India), भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. एक्टर कार्तिक आर्यन को आईकॉनिक गोल्ड अवार्ड 2024 को लेकर इनके फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई भी दे रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार भी काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : प्रियंका-निक ने अपना घर रखा गिरवी, आर्थिक तंगी के चलते उठाया यह कदम !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close