विज्ञापन
This Article is From Feb 15, 2024

NDTV Interview: 'भक्षक' एक्ट्रेस साई ताम्हणकर ने कहा- बहुत ही डाउन टू अर्थ हैं भूमि पेडनेकर

Sai Tamhankar On Bhumi Pednekar : जब साई से पूछा गया कि आपकी फिल्म भक्षक नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है, इस पर कितनी खुश है आप? इसका जवाब देते हुए साई ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि लोग ओटीटी पर यह फिल्म देख रहे हैं.

NDTV Interview: 'भक्षक' एक्ट्रेस साई ताम्हणकर ने कहा- बहुत ही डाउन टू अर्थ हैं भूमि पेडनेकर

Sai Tamhankar On Bhumi Pednekar : फिल्म भक्षक (Bhakshak) इन दिनों नेटफ्लिक्स (Netflix) पर ट्रेंड कर रही है. फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस साई ताम्हणकर (Sai Tamhankar) ने एनडीटीवी (NDTV) से बात की और अपने किरदार और फिल्म के बारे में खुलकर बताया.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: वेब सीरीज मिर्जापुर की एक्ट्रेस रसिका ने कहा- भोपाल आऊंगी तो वहां के फूड जरूर टेस्ट करूंगी

साई ने भक्षक के बारे में कही यह बात

जब साई से पूछा गया कि आपकी फिल्म भक्षक नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है, कितनी खुश हैं आप. इसका जवाब देते हुए साई ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि लोग ओटीटी (OTT) पर यह फिल्म देख रहे हैं. मेरे इस साल की शुरुआत बहुत धमाकेदार तरीके से हुई है. मैं बहुत खुश हूं.

'मिमी' के लिए मिला है बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड

जब साई से पूछा गया कि आपको फिल्म मिमी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है, इसके बारे में आप क्या बोलना चाहेंगी. इसका जवाब देते हुए साई ने कहा कि बीता साल मेरे लिए बहुत खुशी लेकर आया था और जब कोई एक्टर मेहनत से काम करता है और उसका काम लोगों को अच्छा लगता है. इस खुशी से बढ़कर और क्या चीज हो सकती है.

अपने किरदार के बारे में कही यह बात

जब साई से पूछा गया कि आपने भक्षक फिल्म में पुलिस का किरदार निभाया है. इस किरदार को निभाने के लिए आपने क्या-क्या तैयारी की. इसका जवाब देते हुए साई ने कहा कि हमारी फिल्म के मेकर हैं उनको इस किरदार के बारे में काफी नॉलेज थी. उन्होंने इस किरदार के बारे में मुझे बताया और मैंने फिल्म में यह किरदार पूरी ईमानदारी से निभाया.

साई को ऐसे मिली भक्षक

जब साई से पूछा गया कि आपको यह फिल्म कैसे मिली. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्ममेकर मुझे किसी दूसरे कैरेक्टर के लिए साइन करने वाले थे. लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे पुलिस का किरदार काफी पसंद आया. मैंने मेकर से कहा कि मुझे यह किरदार निभाना है. ऐसे मुझे यह फिल्म मिली.

भूमि पेडनेकर के बारे में कही यह बात

जब साई से पूछा गया कि ऑनसेट कभी आपकी भूमि से किसी बात को लेकर मन-मुटाव हुआ क्या. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमको शूटिंग से फ्री होने का टाइम ही नहीं मिलता था. भूमि बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. वह बहुत ही डाउन टू अर्थ है. वह बहुत मेहनत करती हैं. मेरा उनके साथ कभी ऐसा विवाद हुआ ही नहीं.

ये भी पढ़ें : Randhir Kapoor Birthday : एक समय इस एक्टर के पास नहीं थे अपने बच्चों की फीस भरने के पैसे, बेटियां हैं मशहूर एक्ट्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन
NDTV Interview: 'भक्षक' एक्ट्रेस साई ताम्हणकर ने कहा- बहुत ही डाउन टू अर्थ हैं भूमि पेडनेकर
Exclusive Interview: Singer Madhubanti Bagchi told, why did you cast Tamannaah Bhatia in 'Aaj Ki Raat'?
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Close