माँ की बरसी याद कर Emotional हुए Bollywood के 'खलनायक', Instagram पर पोस्ट की तस्वीर 

Nargis Dutt Death Anniversary News: एक्टर संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नरगिस दत्त के डेथ एनिवर्सरी के मौके पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें एक फोटो में आप संजय दत्त को वाल अवस्था में देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bollywood News in Hindi : बॉलीवुड में तीन दशकों तक राज करने वाली एक्ट्रेस नरगिस दत्त (Nargis Dutt) का 3 मई यानी आज डेथ एनिवर्सरी है. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में कभी सुपरहिट फिल्में दी हैं. बता दें, नरगिस बीते दशक की टॉप अभिनेत्रीयों में से एक थीं. जहां उनकी जोड़ी उनके पति सुनील दत्त (Sunil Dutt) के साथ दर्शकों ने काफी पसंद की. वहीं उनकी डेथ एनिवर्सरी पर बॉलीवुड एक्टर उनके बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने सोशल मीडिया पर मां के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं.

संजय दत्त ने फोटोज की शेयर

एक्टर संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नरगिस दत्त के डेथ एनिवर्सरी के मौके पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें एक फोटो में आप संजय दत्त को वाल अवस्था में देख सकते हैं. वहीं दूसरी और तिसरी फोटो में आप संजय दत्त को युवावस्था में अपनी मां के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद संजय के फैंस नरगिस दत्त को याद कर भावुक हो रहे हैं. वहीं संजय दत्त ने पोस्ट में लिखा है कि,"मिस यू मां, आज आप नहीं हो फिर भी आपकी मौजूदगी हमेशा मैं महसूस करता हूं. हमने आपको अपने दिल में बसा कर रखा है और आपकी यादें हमें जिंदा रखे हैं, लव यू मां".

Advertisement

संजय दत्त ने फोटोज की शेयर

Advertisement

कैंसर से हुई थी नरगिस की मौत

बता दें, नरगिस की मौत 3 मई1981 को मुंबई के अस्पताल में हुई थी. कुछ समय पहले वह अमेरिका से अपने कैंसर का इलाज करवा कर लौटी थीं. वहीं नरगिस की आखिरी तम्मना थी कि अपने बेटे की पहली फिल्म के प्रीमियर में अपने पति और बेटे के बीच में बैठकर इंजॉय करें. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. वहीं 6 मई 1981 को फिल्म रॉकी (Rocky) रिलीज हुई थी. जिसमें संजय दत्त ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. संजय दत्त की यह पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई और संजय दत्त रातों-रात लोगों के दिलों में छा गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Sonali Bendre New Series: बॉलीवुड को लेकर सोनाली बेंद्रे का छलका दर्द, कहा-'हमसे पूछा भी नहीं जाता था... '