विज्ञापन
Story ProgressBack

माँ की बरसी याद कर Emotional हुए Bollywood के 'खलनायक', Instagram पर पोस्ट की तस्वीर 

Nargis Dutt Death Anniversary News: एक्टर संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नरगिस दत्त के डेथ एनिवर्सरी के मौके पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें एक फोटो में आप संजय दत्त को वाल अवस्था में देख सकते हैं.

Read Time: 2 mins
माँ की बरसी याद कर Emotional हुए Bollywood के 'खलनायक', Instagram पर पोस्ट की तस्वीर 
माँ की बरसी याद कर Emotional हुए Bollywood के 'खलनायक', Instagram पर पोस्ट की तस्वीर 

Bollywood News in Hindi : बॉलीवुड में तीन दशकों तक राज करने वाली एक्ट्रेस नरगिस दत्त (Nargis Dutt) का 3 मई यानी आज डेथ एनिवर्सरी है. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में कभी सुपरहिट फिल्में दी हैं. बता दें, नरगिस बीते दशक की टॉप अभिनेत्रीयों में से एक थीं. जहां उनकी जोड़ी उनके पति सुनील दत्त (Sunil Dutt) के साथ दर्शकों ने काफी पसंद की. वहीं उनकी डेथ एनिवर्सरी पर बॉलीवुड एक्टर उनके बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने सोशल मीडिया पर मां के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं.

संजय दत्त ने फोटोज की शेयर

एक्टर संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नरगिस दत्त के डेथ एनिवर्सरी के मौके पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें एक फोटो में आप संजय दत्त को वाल अवस्था में देख सकते हैं. वहीं दूसरी और तिसरी फोटो में आप संजय दत्त को युवावस्था में अपनी मां के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद संजय के फैंस नरगिस दत्त को याद कर भावुक हो रहे हैं. वहीं संजय दत्त ने पोस्ट में लिखा है कि,"मिस यू मां, आज आप नहीं हो फिर भी आपकी मौजूदगी हमेशा मैं महसूस करता हूं. हमने आपको अपने दिल में बसा कर रखा है और आपकी यादें हमें जिंदा रखे हैं, लव यू मां".

संजय दत्त ने फोटोज की शेयर

संजय दत्त ने फोटोज की शेयर

कैंसर से हुई थी नरगिस की मौत

बता दें, नरगिस की मौत 3 मई1981 को मुंबई के अस्पताल में हुई थी. कुछ समय पहले वह अमेरिका से अपने कैंसर का इलाज करवा कर लौटी थीं. वहीं नरगिस की आखिरी तम्मना थी कि अपने बेटे की पहली फिल्म के प्रीमियर में अपने पति और बेटे के बीच में बैठकर इंजॉय करें. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. वहीं 6 मई 1981 को फिल्म रॉकी (Rocky) रिलीज हुई थी. जिसमें संजय दत्त ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. संजय दत्त की यह पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई और संजय दत्त रातों-रात लोगों के दिलों में छा गए.

ये भी पढ़ें: Sonali Bendre New Series: बॉलीवुड को लेकर सोनाली बेंद्रे का छलका दर्द, कहा-'हमसे पूछा भी नहीं जाता था... '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जुनैद खान की महाराज फिल्म का विरोध: वैष्णव संप्रदाय ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग की, नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज
माँ की बरसी याद कर Emotional हुए Bollywood के 'खलनायक', Instagram पर पोस्ट की तस्वीर 
Vicky Kaushal Birthday: The Bollywood actor who spent his entire childhood in a chawl, is today included in the list of top actors.
Next Article
Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड का वह एक्टर जिसका चॉल में बीता पूरा बचपन, आज है टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल
Close
;