विज्ञापन

Sonali Bendre New Series: बॉलीवुड को लेकर सोनाली बेंद्रे का छलका दर्द, कहा-'हमसे पूछा भी नहीं जाता था... '

Sonali Bendre News: सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की वह एक्ट्रेस हैं जिन्होंने एक से एक बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के ज्यादातर सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है.

Sonali Bendre New Series: बॉलीवुड को लेकर सोनाली बेंद्रे का छलका दर्द, कहा-'हमसे पूछा भी नहीं जाता था... '

Sonali Bendre News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों सीरीज द ब्रोकन न्यूज 2 (The Broken News 2) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, सोनाली बेंद्रे सहित सीरीज की दूसरी कास्ट भी प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से कर रही हैं. सोनाली बेंद्रे ने एक इंटरव्यू के दौरान 90 के दशक के प्रोड्यूसर्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जिसको सुनकर हर कोई दंग रह गया है.

सोनाली बेंद्रे ने कही यह बात

सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की वह एक्ट्रेस हैं जिन्होंने एक से एक बढ़कर सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के ज्यादातर सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार सोनाली बेंद्रे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इन दिनों एक्टर से एक बार पूछा जाता है कि क्या वह चाहेंगे कि उनके को स्टार के साथ लिंकअप की खबरें उड़ें. उस समय तो हमसे पूछा भी नहीं जाता था. वह गोसिप्स सिर्फ उनको प्रमोट करने के लिए ही होती थीं और एक्टर कुछ कर भी नहीं पाते थे. यह सब बस खबरों में बने रहने के लिए ही किया जाता था. सोनाली के इस बयान से उन्होंने बॉलीवुड का एक बड़ा सीक्रेट खोला है.

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस हैं सोनाली बेंद्रे 

बता दें सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की वह एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता था. उन्होंने उस वक्त रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, माधुरी दीक्षित, मनीषा कोइराला जैसी एक्ट्रेस को अच्छी टक्कर दी थी. 90 के दौर में सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती पर हर कोई दीवाना था. बता दें कि बीते कुछ साल पहले सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित हो गई थीं. ठीक होने के बाद सोनाली ने दोबारा सीरीज के माध्यम से बॉलीवुड में कमबैक किया है. सोनाली बेंद्रे ने अपनी फिल्मी करियर में सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan),  सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) जैसे दिग्गज एक्टर के साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें: Krrish 4 News: सिद्धार्थ आनंद ने 'कृष 4' को लेकर कही यह बड़ी बात, फिर सुपर हीरो बनेंगे ऋतिक रोशन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18: जल्द शुरू हो रहा बिग बॉस 18? इन 16 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री, यहां जानें टाइम-डेट से लेकर कहां होगा स्ट्रीम?
Sonali Bendre New Series: बॉलीवुड को लेकर सोनाली बेंद्रे का छलका दर्द, कहा-'हमसे पूछा भी नहीं जाता था... '
Ajay-Kajol News: Ajay-Kajol's house is no less than a five star hotel, the bungalow is worth 60 crores
Next Article
Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत
Close