विज्ञापन
Story ProgressBack

Mahashivratri Special: ये एक्टर्स निभा चुके हैं भगवान शिव का किरदार, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

Mahashivratri Special News: दर्शकों ने कई बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स को भगवान शिव का किरदार निभाते हुए देखा है. इस एक्टर्स को दर्शकों ने अपना ढेर सारा प्यार भी दिया है. हम आपको ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने भगवान शिव को रोल को निभाकर दर्शकों के मन में छाप छोड़ी है.

Read Time: 3 min
Mahashivratri Special: ये एक्टर्स निभा चुके हैं भगवान शिव का किरदार, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

Mahashivratri Special News: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भगवान शिव पर कई फिल्में और शो बन चुके हैं. जो कि ऑडियंस के बीच काफी फेमस हुए. जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स के साथ टीवी इंडस्ट्री के एक्टर्स के नाम भी शामिल हैं. आज शिवरात्रि 2024 के इस खास मौके पर हम उन एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने स्क्रीन पर भगवान शिव का किरदार निभा कर हर घर में अपनी एक खास जगह बनायी है.

यह भी पढ़ें: Article 370 made tax free: CM यादव ने प्रदेश में 'Article 370' को किया टैक्स फ्री, जनता से की ये खास अपील...

अरुण गोविल (Arun Govil) 

दर्शकों ने अरुण गोविल को रामायण (Ramayan) में भगवान राम का किरदार निभाते हुए देखा है. अरुण ने भगवान राम का किरदार निभा कर हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बनायी है. बता दें, अरुण गोविल ने राम के किरदार निभाने के बाद फिल्म शिव महिमा (Shiv Mahima) में भी भगवान शिव की भूमिका निभायी थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 

बीते साल रिलीज हुई फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभाते हुए नजर आ चुके हैं. उनके निभाए हुए किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

मोहित रैना (Mohit Raina) 

बॉलीवुड एक्टर मोहित रैना शो देवों के देव...महादेव (Devon ke Dev...Mahadev) में शिव जी का किरदार निभाकर लाइमलाइट में आ गए थे. वहीं उनके साथ सती की भूमिका मौनी रॉय (Mouni Roy) ने निभाई थी. महादेव का किरदार निभाने के बाद मोहित रैना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया.

सौरभ जैन (Saurabh Jain) 

टीवी एक्टर सौरभ जैन ने सीरियल महाकाली (Mahakali) में शिव जी का किरदार निभा कर हर दर्शक के दिल में अपनी खास जगह बनाई थी. बता दें सौरभ इससे पहले भगवान कृष्ण की भूमिका में भी नजर आ चुके हैं.

सुनील शर्मा (Sunil Sharma) 

टीवी एक्टर सुनील शर्मा भी दो बार भगवान शिव का किरदार निभा चुके हैं. सुनील ने सीरियल श्री गणेश (Sri Ganesh) में भगवान शिव का किरदार निभाया था. इसके अलावा वह सीरियल जय मां वैष्णो देवी (Jai Maa Vaishno Devi) में भी भगवान शिव बने थे.

ये भी पढ़ें: Hema Malini In Ujjain: महाकाल के दर पर पहुंची हेमा मालिनी, पूजा-अर्चना कर मांगी खास मन्नत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close