विज्ञापन

चिराग पासवान के साथ VIRAL VIDEO पर कंगना ने कहा- "वो मुझे देखकर अपना रास्ता...."

Kangana Ranaut Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने चिराग पासवान के साथ संसद के बाहर वायरल फोटोज के बारे में कहा कि चिराग उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं.

चिराग पासवान के साथ VIRAL VIDEO पर कंगना ने कहा- "वो मुझे देखकर अपना रास्ता...."
Kangana Ranaut Latest

Kangana Ranaut Latest: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में बनाई हुई हैं. बता दे, कंगना की यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) और महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) जैसे दिग्गज एक्टर्स नजर आने वाले हैं.  कंगना किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब एक्ट्रेस हिमाचल के मंडी से सांसद बन चुकी हैं. उनको कई बार नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) के साथ भी देखा गया है. इस बारे पर कंगना ने अपनी बात रखी है.

चिराग पासवान पर कंगना रनौत ने ये कहा

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने चिराग पासवान के साथ संसद के बाहर वायरल फोटोज के बारे में कहा कि चिराग उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं. लेकिन आप जब से उनके पीछे पड़े हैं, वह मुझे देखकर अपना रास्ता ही बदल लेते हैं. संसद की इन बातों को दूर रखिए, क्योंकि वह हमारे संविधान का मंदिर है. मैं वहां पर अपने निर्वाचन क्षेत्र को रिप्रेजेंट करती हूं. मैं चिराग को बहुत पहले से जानती हूं, वह मेरा काफी अच्छा दोस्त है. एक्ट्रेस ने हंसते हुए यह भी कहा कि बेचारे ने मुझे एक दो बार हंसा क्या दिया, आप लोग तो उसके पीछे ही पड़ गए.

देखिए वायरल वीडियो : 

https://www.facebook.com/share/r/6dtLGXNDaurfWaVh/

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें, फिल्म में साल 1975 में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए इमरजेंसी के पीरियड को दिखाया जाएगा. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है, एक्ट्रेस के फैंस उनको दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं. अब आने वाला समय बताएगा कि कंगना की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखा पाएगी या नहीं. 

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: राजीव वर्मा ने कहा-'अब भी लोग मुझे सलमान खान के पिता कहकर बुलाते..'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"मैं हार्दिक से प्यार...", इंटरव्यू में किसने क्रिकेटर के लिए खोला दिल का दरवाजा ? 
चिराग पासवान के साथ VIRAL VIDEO पर कंगना ने कहा- "वो मुझे देखकर अपना रास्ता...."
Salman Khan Viral Video: Is Salman Khan suffering from any serious illness? Video of the event went viral
Next Article
जब चाह कर भी सोफे से उठ नहीं पाए सलमान ! लोग बोले-  "कोई बीमारी तो नहीं...."
Close