Kalki Part 2 : दर्शकों के बीच जल्द आएगी 'कल्कि पार्ट 2', दीपिका के किरदार का भी हुआ खुलासा

Kalki Part 2 Latest: फिल्म के प्रोड्यूसर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रभास ने फिल्म की टीम और बाकी कास्ट को धन्यवाद दिया है. वहीं इस बात की जानकारी भी दी है कि फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाला है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जल्द आएगा फिल्म का दूसरा पार्ट

Kalki Part 2 Latest: फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है. बता दें, जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से दर्शक फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब थे. वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास (Prabhas) का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया है. जहां फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के किरदार में नजर आए हैं. दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन की एक्टिंग फिल्म में दर्शकों को काफी पसंद आई है. अब काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल को लेकर खबरें आ रही है.

जल्द आएगा फिल्म का दूसरा पार्ट

फिल्म के प्रोड्यूसर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रभास ने फिल्म की टीम और बाकी कास्ट को धन्यवाद दिया है. वहीं, इस बात की जानकारी भी दी है कि फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है. इसके अलावा उन्होंने दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए भी काफी कुछ कहा है. वहीं, उन्होंने फिल्म के अगले पार्ट में दीपिका पादुकोण की बड़ी भूमिका होने की पुष्टि भी की है.

Advertisement

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

दीपिका पादुकोण की होगी बड़ी भूमिका

वीडियो में प्रभास यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि दीपिका को बहुत-बहुत धन्यवाद. वह बहुत ही सुंदर महिला हैं. हम जानते हैं कि फिल्म का दूसरा पार्ट और भी बड़ा होने जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर ने भी पहली फिल्म में दीपिका की भूमिका पर ज्यादा जोर दिया था. साथ ही यह बात भी साफ कर दी थी कि दीपिका का किरदार कहानी का केंद्र होगा. अगर फिल्म की कास्ट की बात कर रहे हैं, तो कल्कि 2898 एडी में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani) और कमल हासन (Kamal Haasan) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. वहीं, इन एक्टर्स का काम भी दर्शकों को काफी पसंद आया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Rani Chatterjee Exclusive: एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा में कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा

Advertisement