Hiten Tejwani Exclusive: बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने पर बोले हितेन, कोई सेलिब्रिटी अपनी इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए थोड़ी जाएगा

Hiten Tejwani Exclusive With NDTV: जब हितेन से पूछा गया कि आप पहले भी भोपाल आ चुके हैं और अब आप दोबारा भोपाल में आए हुए हैं. आप यहां सीरीज के सूट के लिए ही आते हैं या कभी-कभी आपको भोपाल की याद भी खींच लाती है? हितेन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि दोनों बात है. शूटिंग के लिए भी आता हूं और मुझे भोपाल की याद भी खींच लाती है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
सीरीज की शूटिंग के लिए भोपाल आए

Hiten Tejwani Exclusive With NDTV: एक्टर हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) वह नाम है, जिसने काफी टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. बता दें, हितेन तेजवानी बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) में भी नजर आए थे. जहां शो में हितेन दर्शकों की पहली पसंद बन गए थे. हाल ही में हितेन एक सीरीज की शूटिंग के लिए भोपाल आए हुए हैं. जहां उन्होंने NDTV से बात की और अपने शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर किए.

भोपाल की याद खींच लाती है

जब हितेन से पूछा गया कि आप पहले भी भोपाल आ चुके हैं और अब आप दोबारा भोपाल में आए हुए हैं. आप यहां सीरीज के सूट के लिए ही आते हैं या कभी-कभी आपको भोपाल की याद भी खींच लाती है? हितेन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि दोनों बात है. शूटिंग के लिए भी आता हूं और मुझे भोपाल की याद भी खींच लाती है. अगर आप किसी को दिल से याद करते हैं, तो हालात ऐसे बन जाते हैं कि आप फिर से यहां आ जाते हैं.

सीरीज भहमकाल के बारे में यह कहा

जब हितेन से पूछा गया कि आप भोपाल में जो सीरीज शूट करने के लिए आए हैं, वह किस बारे में है? इसके बारे में बात करते हुए हितेन ने कहा कि सीरीज का नाम भहमकाल है. भोपाल से जुड़ी हुई एक किस्से पर आधारित है. यह सीरीज में क्या हुआ, कैसे हुआ और किसने किया. यह तो रिलीज आने के बाद ही आप लोगों को पता चलेगा.

अपने किरदार को लेकर यह कहा

सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए हितेन ने कहा कि मैं इस प्रोजेक्ट में इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहा हूं. मैं क्या और कैसे कर रहा हूं. यह भी आपको रिलीज के समय ही पता चलेगा. वैसे मेरी इंस्पेक्टर की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है. जब से मैं आया हूं, लोग मेरे इंस्पेक्टर की वेशभूषा में काफी फोटोज ले रहे हैं.

Advertisement

भोपाल के बारे में यह कहा

जब हितेन से पूछा गया कि आपने शूटिंग के बाद फ्री समय में भोपाल या आसपास की जगह घूमने का कुछ प्लान किया है? इसका जवाब देते हुए हितेन ने कहा कि हम जब भी यहां आते हैं, बहुत ही टाइट शेड्यूल में आते हैं और हमारे पास समय भी बहुत कम रहता है. इस वक्त भी मेरे पास बिल्कुल भी समय नहीं मिल पा रहा है कि हम भोपाल और उसके आसपास की जगह घूम सकें. 

भोपाल के खाने के बारे में यह कहा

हितेन ने भोपाल के खाने के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि यहां का नमकीन बहुत अच्छा है और यहां की कोल्ड कॉफी भी काफी शानदार है. मैंने भोपाल का नमकीन टेस्ट किया है. इसलिए मैं बता सकता हूं कि नमकीन बहुत ही शानदार है. हालांकि, कुछ लोगों ने मेरे से कहा भी है कि भोपाल से नमकीन लेकर आना, तो मैं उनके लिए लेकर जा रहा हूं.

Advertisement

बिग बॉस शो के बारे में यह कहा

हितेन से जब पूछा गया कि आप बिग बॉस 11 के हिस्सा थे. क्या यह शो स्क्रिप्टेड रहता है, या सब कुछ ओरिजिनल होता है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह सब कुछ ओरिजिनल ही होता है. कोई सेलिब्रिटी अपनी इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए थोड़ी जाएगा. शो स्क्रिप्टेड बिल्कुल भी नहीं है, जो होता है, वह सच में ही होता है.

ये भी पढ़े: Chandu Champion: फिल्म डायरेक्टर ने वॉर सीक्वेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा