विज्ञापन
Story ProgressBack

Chandu Champion: फिल्म डायरेक्टर ने वॉर सीक्वेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा 

Chandu Champion Release : ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज का परफेक्ट माहौल बना दिया है. वहीं एक अनोखी कहानी लाने के लिए कबीर खान बिल्कुल तैयार हैं. लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि शूटिंग करना डायरेक्टर कबीर खान के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था.

Read Time: 2 mins
Chandu Champion: फिल्म डायरेक्टर ने वॉर सीक्वेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा 
Chandu Champion: फिल्म डायरेक्टर ने वॉर सीक्वेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा 

Kabir Khan Latest Update: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) इन दिनों एक्टर्स के फैंस की पहली पसंद बनी हुई है. बता दें, कुछ दिनों पहले कार्तिक और फिल्म डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ग्वालियर पहुंचे थे. जहां उन्होंने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था. वहीं कार्तिक के फैंस अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें, कबीर खान ने अपने शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके लिए शूटिंग करना बिल्कुल भी आसान नहीं था.

कबीर खान ने कही ये बात 

 ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज का परफेक्ट माहौल बना दिया है. वहीं एक अनोखी कहानी लाने के लिए कबीर खान बिल्कुल तैयार हैं. लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि शूटिंग करना डायरेक्टर कबीर खान के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. एक रिपोर्ट के अनुसार कबीर खान ने बात करते हुए कहा कि चंदू चैंपियन की शूटिंग करना वाकई एक मुश्किल काम था और यह कहना होगा कि यह आसान नहीं था. इसके अलावा हम 1965 में कश्मीर में वॉर सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. इसलिए हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत थी कि पूरा बैक ड्रॉप असली दिखे और इस थीम को दिखाया जाए.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म 14 जून 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने के लिए तैयार है. अब आने वाला समय बताएगा कि जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो यह कबीर खान की पिछली फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं. उसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़े: Natasa Stankovic Cryptic Post: हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने पोस्ट की शेयर, याद आए भगवान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Zaira Wasim Father Passed Away: इस मशहूर अभिनेत्री के पिता का हुआ निधन, आमिर खान के साथ किया था काम...
Chandu Champion: फिल्म डायरेक्टर ने वॉर सीक्वेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा 
Hiten Tejwani Exclusive: Some people have ordered Bhopal's namkeen from me, I will take it
Next Article
Hiten Tejwani Exclusive: बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने पर बोले हितेन, कोई सेलिब्रिटी अपनी इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए थोड़ी जाएगा
Close
;