विज्ञापन
Story ProgressBack

Hiten Tejwani Exclusive: बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने पर बोले हितेन, कोई सेलिब्रिटी अपनी इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए थोड़ी जाएगा

Hiten Tejwani Exclusive With NDTV: जब हितेन से पूछा गया कि आप पहले भी भोपाल आ चुके हैं और अब आप दोबारा भोपाल में आए हुए हैं. आप यहां सीरीज के सूट के लिए ही आते हैं या कभी-कभी आपको भोपाल की याद भी खींच लाती है? हितेन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि दोनों बात है. शूटिंग के लिए भी आता हूं और मुझे भोपाल की याद भी खींच लाती है.

Read Time: 4 mins
Hiten Tejwani Exclusive: बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने पर बोले हितेन, कोई सेलिब्रिटी अपनी इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए थोड़ी जाएगा
सीरीज की शूटिंग के लिए भोपाल आए

Hiten Tejwani Exclusive With NDTV: एक्टर हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) वह नाम है, जिसने काफी टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. बता दें, हितेन तेजवानी बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) में भी नजर आए थे. जहां शो में हितेन दर्शकों की पहली पसंद बन गए थे. हाल ही में हितेन एक सीरीज की शूटिंग के लिए भोपाल आए हुए हैं. जहां उन्होंने NDTV से बात की और अपने शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर किए.

भोपाल की याद खींच लाती है

जब हितेन से पूछा गया कि आप पहले भी भोपाल आ चुके हैं और अब आप दोबारा भोपाल में आए हुए हैं. आप यहां सीरीज के सूट के लिए ही आते हैं या कभी-कभी आपको भोपाल की याद भी खींच लाती है? हितेन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि दोनों बात है. शूटिंग के लिए भी आता हूं और मुझे भोपाल की याद भी खींच लाती है. अगर आप किसी को दिल से याद करते हैं, तो हालात ऐसे बन जाते हैं कि आप फिर से यहां आ जाते हैं.

सीरीज भहमकाल के बारे में यह कहा

जब हितेन से पूछा गया कि आप भोपाल में जो सीरीज शूट करने के लिए आए हैं, वह किस बारे में है? इसके बारे में बात करते हुए हितेन ने कहा कि सीरीज का नाम भहमकाल है. भोपाल से जुड़ी हुई एक किस्से पर आधारित है. यह सीरीज में क्या हुआ, कैसे हुआ और किसने किया. यह तो रिलीज आने के बाद ही आप लोगों को पता चलेगा.

अपने किरदार को लेकर यह कहा

सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए हितेन ने कहा कि मैं इस प्रोजेक्ट में इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहा हूं. मैं क्या और कैसे कर रहा हूं. यह भी आपको रिलीज के समय ही पता चलेगा. वैसे मेरी इंस्पेक्टर की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है. जब से मैं आया हूं, लोग मेरे इंस्पेक्टर की वेशभूषा में काफी फोटोज ले रहे हैं.

भोपाल के बारे में यह कहा

जब हितेन से पूछा गया कि आपने शूटिंग के बाद फ्री समय में भोपाल या आसपास की जगह घूमने का कुछ प्लान किया है? इसका जवाब देते हुए हितेन ने कहा कि हम जब भी यहां आते हैं, बहुत ही टाइट शेड्यूल में आते हैं और हमारे पास समय भी बहुत कम रहता है. इस वक्त भी मेरे पास बिल्कुल भी समय नहीं मिल पा रहा है कि हम भोपाल और उसके आसपास की जगह घूम सकें. 

भोपाल के खाने के बारे में यह कहा

हितेन ने भोपाल के खाने के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि यहां का नमकीन बहुत अच्छा है और यहां की कोल्ड कॉफी भी काफी शानदार है. मैंने भोपाल का नमकीन टेस्ट किया है. इसलिए मैं बता सकता हूं कि नमकीन बहुत ही शानदार है. हालांकि, कुछ लोगों ने मेरे से कहा भी है कि भोपाल से नमकीन लेकर आना, तो मैं उनके लिए लेकर जा रहा हूं.

बिग बॉस शो के बारे में यह कहा

हितेन से जब पूछा गया कि आप बिग बॉस 11 के हिस्सा थे. क्या यह शो स्क्रिप्टेड रहता है, या सब कुछ ओरिजिनल होता है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह सब कुछ ओरिजिनल ही होता है. कोई सेलिब्रिटी अपनी इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए थोड़ी जाएगा. शो स्क्रिप्टेड बिल्कुल भी नहीं है, जो होता है, वह सच में ही होता है.

ये भी पढ़े: Chandu Champion: फिल्म डायरेक्टर ने वॉर सीक्वेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chandu Champion: फिल्म डायरेक्टर ने वॉर सीक्वेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा 
Hiten Tejwani Exclusive: बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने पर बोले हितेन, कोई सेलिब्रिटी अपनी इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए थोड़ी जाएगा
Paresh Rawal Birthday: The actor who fell in love with his boss's daughter, has been Miss India
Next Article
Paresh Rawal Birthday: बैंक में करते थे काम और अपनी बॉस की बेटी को ही दे बैठे थे दिल, पत्नी रह चुकी हैं मिस इंडिया
Close
;