विज्ञापन
Story ProgressBack

Kajal Aggarwal: इवेंट में काजल अग्रवाल के साथ हुई बदतमीजी, फोटो खिंचवाने के बहाने अनजान व्यक्ति ने पकड़ी कमर

Kajal Aggarwal Was Misbehaved At The Event: सेलिब्रिटीज फिल्म के अलावा अक्सर इवेंट्स में भी जाते हैं. इसके अलावा उनको ब्रांड के प्रमोशंस के लिए भी जाना पड़ता है. वहीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पिताजी के साथ हैदराबाद के एक स्टोर के लॉन्च में पहुंचीं.

Read Time: 2 min
Kajal Aggarwal: इवेंट में काजल अग्रवाल के साथ हुई बदतमीजी, फोटो खिंचवाने के बहाने अनजान व्यक्ति ने पकड़ी कमर

Kajal Aggarwal Was Misbehaved At The Event: बॉलीवुड एक्टर्स किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. आए दिन उनसे जुड़ी खबरें भी लोगों को मिलती रहती हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, काजल अग्रवाल अपने पिता के साथ हैदराबाद (Hyderabad) के एक स्टोर को लॉन्च करने के लिए पहुंचीं था. जहां, उनके साथ ऐसा कुछ हुआ, जिसको लेकर वह चर्चा में आ गई हैं.

यह भी पढ़े: Janhvi Kapoor News: जन्मदिन के दिन जाह्नवी कपूर को मिला तोहफा, फिल्म में इस साउथ एक्टर के साथ आएंगी नजर

अंजान आदमी ने गलत तरीके से छुआ

बता दें, सेलिब्रिटीज फिल्म के अलावा अक्सर इवेंट्स में भी जाते हैं. इसके अलावा उनको ब्रांड के प्रमोशन के लिए भी जाना पड़ता है. लिहाजा, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पिता के साथ हैदराबाद के एक स्टोर के लॉन्च में पहुंचीं. जहां सेल्फी लेने के दौरान एक अनजान व्यक्ति ने उनको गलत तरीके से छुआ. इसके बाद काजल अग्रवाल काफी परेशान हो गई थीं.

डरी हुई थी काजल अग्रवाल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक अनजान व्यक्ति उनके साथ फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान वह व्यक्ति काजल की कमर पकड़ने की कोशिश करता है, जिसके बाद काजल काफी डरी हुई दिखती हैं. इसके बाद वह उस आदमी को अपने से दूर जाने का इशारा भी करती हुई दिखती हैं.

इन एक्ट्रेस के साथ भी हो चुके हैं ऐसे हादसे

काजल अग्रवाल ही सिर्फ ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जिनके साथ यह हादसा हुआ है. काजल के अलावा सारा अली खान (Sara Ali khan) और अहाना कुमरा (Aahana Kumra) जैसी कई एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ ऐसे ही इवेंट में इस तरीके की हरकत हो चुकी हैं.

यह भी पढ़े: Ajay Devgan New Film: फिल्म मैदान का फर्स्ट वीडियो आया सामने, अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close