विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview: झलक दिखला जा 11 विनर मनीषा रानी ने कहा-'अभिषेक मल्हान मेरा सिर्फ अच्छा दोस्त है'

NDTV Interview With Manisha Rani: जब मनीषा से पूछा गया कि आप झलक दिखला जा 11 जीत चुकी हैं. आप कितना खुश हैं और इस बारे में क्या कहना चाहेंगी. इसका जवाब देते हुए मनीषा ने कहा कि मैं यह शो जीतकर बहुत खुश हूं.

Read Time: 4 min
NDTV Interview: झलक दिखला जा 11 विनर मनीषा रानी ने कहा-'अभिषेक मल्हान मेरा सिर्फ अच्छा दोस्त है'

NDTV Interview With Manisha Rani: टीवी शो झलक दिखला जा 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) इस बार काफी सुर्खियों में रहा, क्योंकि इस शो में सेलिब्रिटीज ने एक से एक अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से हर किसी को आकर्षित किया. वहीं, झलक दिखला जा 11 की विनर मनीषा रानी (Manisha Rani) ने NDTV से बात की और शो से जुड़े कई राज खोले.

यह भी पढ़े: Women's Day: महिला एवं बाल विकास मंत्री ने देखी फिल्म लापता लेडीज, कही यह बात

शो जीतने पर कही यह बात

जब मनीषा से पूछा गया कि आप झलक दिखला जा 11 जीत चुकी हैं. आप कितना खुश हैं और इस बारे में क्या कहना चाहेंगी. इसका जवाब देते हुए मनीषा ने कहा कि मैं यह शो जीतकर बहुत खुश हूं. कभी-कभी लगता है कि मैं सचमुच यह शो जीत गई क्या? फिर बाद में विश्वास होता है कि हां मैं सचमुच यह शो जीत गयी.

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

अपने सफर के बारे में कही यह बात

जब मनीषा से पूछा गया कि आपने इंस्टाग्राम रील से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज आप इतना बड़ा शो जीत चुकी हैं. इस बारे में क्या कहना चाहेंगी. इसका जवाब देते हुए मनीषा ने कहा कि मैंने बचपन में ही सोच लिया था कि मुझे जीवन में कुछ बड़ा करना है और अपना बेस्ट देना है. चाहे वह सोशल मीडिया हो या बिग बॉस हो. मैंने शुरुआत से ही अपना बेस्ट दिया है. मेरी यह एक दिन की मेहनत नहीं है. मैं काफी सालों से मेहनत कर रही हूं.

बीता साल 2023 शुभ रहा

मनीषा ने आगे बात करते हुए कहा कि बीता साल 2023 मेरे लिए काफी शुभ रहा. क्योंकि बीते साल मैं बिग बॉस में नजर आयी थी. जिसके बाद साल के अंत में मुझे झलक दिखला जा 11 मिल गया.

शो में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के बारे में यह कहा

जब मनीषा से पूछा गया की झलक दिखला जा शो में आपका पसंदीदा कंटेस्टेंट कौन था. इसका जवाब देते हुए मनीषा ने कहा कि शो में अद्रिजा मेरी पसंदीदा कंटेस्टेंट थी. वह बहुत ही स्वीट और टैलेंटेड लड़की है. इतनी छोटी सी उम्र में वह इतने बड़े काम कर रही है.

शो जीतने के बाद अपने करियर को लेकर कही यह बात

जब मनीषा से पूछा गया कि यह शो जीतने के बाद आप खुद का करियर कहां देख रही हैं. इसका जवाब देते हुए मनीषा ने कहा कि मेरी तरफ से कोशिश रहेगी कि मैं फिल्मों में काम करूं. मुझे एक्टिंग और डांस पसंद है. लेकिन कभी सीखा नहीं. जब मौका मिला तो इतना बड़ा प्लेटफार्म मिला. इसलिए मैं आगे चलकर अपनी डिक्शन पर काम करूंगी और एक्टिंग भी सीखूंगी.

फराह खान की व्रैप अप पार्टी के बारे में कही यह बात

मनीषा ने आगे फराह खान की व्रैप उप पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा कि उस पार्टी में काफी मौज-मस्ती की. काफी नए लोग भी मिले थे. जिसमें एक अंकिता लोखंडे का नाम भी है. मेरे लिए वह पार्टी एक प्यारी सी याद बन गयी.

रुमर बॉयफ्रेंड अभिषेक मल्हान के बारे में कही यह बात

जब मनीषा से पूछा गया कि बिग बॉस के घर में आपकी सबसे अच्छी बॉन्डिंग अभिषेक मल्हान से थी. क्या अभिषेक आपके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं या दोस्त से बढ़कर भी हैं. इसका जवाब देते हुए मनीषा ने कहा कि अभिषेक सिर्फ मेरा दोस्त है, इसके अलावा और कुछ नहीं.

यह भी पढ़े: Ajay Devgan New Film: फिल्म मैदान का फर्स्ट वीडियो आया सामने, अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close