विज्ञापन

Heeramandi : The Diamond Bazaar | Netflix पर इतने बजे देख सकते हैं भंसाली की सीरीज हीरामंडी 

How to Watch Heeramandi : सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर लोगों में काफी ज़्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है. दर्शक इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

Heeramandi : The Diamond Bazaar | Netflix पर इतने बजे देख सकते हैं भंसाली की सीरीज हीरामंडी 
Heeramandi : The Diamond Bazaar | Netflix पर इतने बजे देख सकते हैं भंसाली की सीरीज हीरामंडी 

Heeramandi : The Diamnond Bazaar : संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें कि यह संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसे बनाने को लेकर संजय लीला भंसाली 15 सालों से विचार कर रहे थे. अब जाकर उनका यह सपना पूरा हो रहा है. सीरीज की कास्ट मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) समेत बाकी एक्ट्रेस इसका प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से कर रही हैं. वहीं, सीरीज 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर दस्तक देने जा रही है. आज हम आपको बताएंगे कि 1 मई को यानी कल यह सीरीज कितने बजे देख सकते हैं.

इतने बजे देख सकते हैं आप ये सीरीज

बता दें, सीरीज हीरामंडी रिलीज होने के लिए तैयार है. सीरीज के रिलीज टाईम को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि सीरीज 1.30 बजे के आसपास रिलीज होगी. ऐसे में दर्शकों को कल दोपहर का इंतजार है जब वह अपने पसंदीदा एक्टर्स को देखेंगे.

जानिए कहानी में यह है खास? 

सीरीज हीरामंडी में आजादी से पहले हुई घटना के बारे में बताया जाएगा. सीरीज हीरामंडी की तवायफों पर आधारित है. जिन्होंने आजादी के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. बता दें, आज के समय में हीरामंडी पाकिस्तान में स्थित है. बाकी जब सीरीज दर्शकों के सामने आएगी जब पता चलेगा कि आखिर कहानी में नया क्या दिखाने वाला है. सीरीज को लेकर दर्शकों में अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है.

यह एक्टर्स आने वाले हैं नजर

अगर कास्ट की बात करें तो सीरीज में मनीषा कोइराला, अदिति राव, रिचा चड्ढा (Richa Chadha), शेखर सुमन (Shekhar Suman) और फरदीन खान (Fardeen Khan) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. बता दें, फरदीन खान काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma Show : कॉमेडी शो में रोने क्यों लगे सनी-बॉबी देओल ! देखें VIDEO

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन
Heeramandi : The Diamond Bazaar | Netflix पर इतने बजे देख सकते हैं भंसाली की सीरीज हीरामंडी 
Exclusive Interview: Singer Madhubanti Bagchi told, why did you cast Tamannaah Bhatia in 'Aaj Ki Raat'?
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Close