विज्ञापन
Story ProgressBack

Kapil Sharma Show : कॉमेडी शो में रोने क्यों लगे सनी-बॉबी देओल ! देखें VIDEO 

Kapil Sharma Show News: प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सनी देओल ने बीते साल की बात करते हुए कहा कि पहले पापा की फिल्म आई. फिर बेटे की शादी हो गई. उसके बाद गदर 2 आई, जिसने चारों तरफ धमाल मचा दिया था फिर एनिमल आ गई.

Read Time: 2 min
Kapil Sharma Show : कॉमेडी शो में रोने क्यों लगे सनी-बॉबी देओल ! देखें VIDEO 
Kapil Sharma Show : कॉमेडी शो में रोने क्यों लगे सनी-बॉबी देओल ! देखें  VIDEO 

Kapil Sharma Show News: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में इस बार एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आने वाले हैं. इस शो में दोनों एक्टर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इन दोनों भाइयों के बीच का प्यार किसी से छुपा नहीं है. हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) ने एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने पिछले दिनों को याद करते हुए काफी कुछ कहा.

प्रोमो में जल्द आएंगे नज़र 

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सनी देओल ने बीते साल की बात करते हुए कहा कि पहले पापा की फिल्म आई. फिर बेटे की शादी हो गई. उसके बाद गदर 2 आई, जिसने चारों तरफ धमाल मचा दिया था फिर एनिमल आ गई. यह सब उनके लिए बहुत ही स्पेशल था. ऐसा लग रहा था कि रब ही आ गया. उनकी यह बात सुनकर बॉबी देओल काफी भावुक हो गए और रोने लगे. उनको ऐसा भावुक देख वहां मौजूद लोग भी काफी इमोशनल नजर आए. बता दें, यह प्रोमो आने के बाद उनके चाहने वाले इस एपिसोड का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

'गदर 2' ने मचाया धमाल

सनी देओल पिछले कई सालों से एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे थे, जहां वह कुछ समय के लिए बॉलीवुड से गायब भी हो गए थे. जिसके बाद बीते साल 2023 में उनकी फिल्म गदर 2 रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. इसके बाद सनी देओल फिल्म लाहौर 1947 (Lahore 1947) में नजर आने वाले हैं.

बॉबी की 'एनिमल' भी रही सुर्खियों में

इसके साथ ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal) भी बीते साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बॉबी देओल एक कैमियो किरदार में नजर आए थे. लेकिन उनके किरदार ने पूरी फिल्म में जान डाल दी थी.

ये भी पढ़ें: Bollywood : शांतनु हजारिका ने श्रुति हासन के साथ Break Up पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close