विज्ञापन
Story ProgressBack

Heeramandi New Song: सीरीज हीरामंडी का दूसरा गाना हुआ आउट, मस्त अंदाज में नाचते दिख रही हैं सोनाक्षी सिन्हा

Heeramandi : सीरीज के रिलीज होने से पहले मेकर्स ने दूसरा गाना 'तिलस्मी बाहें' को रिलीज कर दिया है. वहीं इस गाने को संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है.

Read Time: 2 min
Heeramandi New Song: सीरीज हीरामंडी का दूसरा गाना हुआ आउट, मस्त अंदाज में नाचते दिख रही हैं सोनाक्षी सिन्हा

Heera Mandi : संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) का नाम आजकल हर किसी की जुबान पर है. वहीं, कुछ दिनों पहले भंसाली ने फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया था. जिसके बाद फिल्म का पहला गाना भी दर्शकों के बीच में आ गया था. अब भंसाली ने इस सीरीज का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया है.

सीरीज का दूसरा गाना हुआ रिलीज

सीरीज के रिलीज होने से पहले मेकर्स ने दूसरा गाना 'तिलस्मी बाहें' को रिलीज कर दिया है. वहीं इस गाने को संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है. आप इस गाने में देख सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) क्रीम कलर के आउटफिट में सबको अट्रैक्ट कर रही हैं और वहां मौजूद लोगों के बीच में बैठकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं गाने में सोनाक्षी सिन्हा के डांस मूव्स हर किसी को लुभा रहे हैं. बता दें, इस सीरीज में सोनाक्षी, फरदीन के किरदार में नजर आने वाली हैं.

190 देशों में रिलीज होगी सीरीज

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि यह सीरीज 190 देशों में रिलीज की जाएगी और इस सीरीज में 8 एपिसोड होंगे. वहीं सीरीज में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), अदिति राव (Aditi Rao), रिचा चड्ढा (Richa Chadha) जैसी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. वहीं यह सीरीज 1 मई 2024 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी.

हीरा मंडी में यह है खास

बता दें, हीरा मंडी कोई काल्पनिक नाम नहीं है. यह पाकिस्तान स्थित लाहौर का एक रेड लाइट एरिया है. एक समय था जब इस मंडी में हीरे जेवरात बिका करते थे. इसके अलावा हीरा मंडी का नाम सिख महाराजा रणजीत सिंह के मंत्री हीरा सिंह के नाम पर रखा गया था. वहीं इस सीरीज में आजादी से पहले की कहानी दिखाई जाएगी.

ये भी पढ़े: Vikrant Massey: 'बालिका वधू' से 12th फेल तक... कैसे बने विक्रांत मैसी बॉलीवुड के सुपरस्टार?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close