विज्ञापन
Story ProgressBack

Heera Mandi New Song: एक ही टेक में शूट हुआ है 'हीरा मंडी' का यह गाना, भंसाली ने इस एक्ट्रेस की तारीफों के बांधे पुल

Heera Mandi: एक रिपोर्ट के अनुसार इस सीरीज के गाने को एक ही टेक में शूट किया गया है. बता दें, यह गाना सिर्फ 20 मिनट के अंदर शूट होकर तैयार हो गया था. वहीं एक ही टेक में यह गाना शूट करके सोनाक्षी सिन्हा ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

Read Time: 3 min
Heera Mandi New Song: एक ही टेक में शूट हुआ है 'हीरा मंडी' का यह गाना, भंसाली ने इस एक्ट्रेस की तारीफों के बांधे पुल

 Heera Mandi: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. इस सीरीज का टीजर कुछ दिन पहले दर्शकों के बीच में आ गया था.  इसके बाद सीरीज का पहला गाना 'सकल वन' भी रिलीज कर दिया गया था. अब सीरीज का दूसरा गाना तिलिस्मी बाहें भी रिलीज हो चुका है. जहां इस गाने को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. इस गाने के सूट के समय एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ऐसा काम किया है, जिसको लेकर काफी तारीफ हो रही है.

 एक टेक में किया सूट

एक रिपोर्ट के अनुसार इस सीरीज के गाने को एक ही टेक में शूट किया गया है. बता दें, यह गाना सिर्फ 20 मिनट के अंदर शूट होकर तैयार हो गया था. वहीं, एक ही टेक में यह गाना शूट करके सोनाक्षी सिन्हा ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. दरअसल, शूट के समय मौजूद लोग उनका यह परफॉर्मेंस देखकर शॉक्ड हो गए थे. बता दें, इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा क्रीम चमकीली साड़ी पहने हुए काफी सुंदर नजर आ रही हैं और अपने डांस मूव्स से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं. वहीं, यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 संजय लीला भंसाली ने की तारीफ

जब सोनाक्षी सिन्हा ने सीरीज का यह गाना एक ही टेक में 20 मिनट के अंदर सूट कर लिया, तो सेट पर मौजूद फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने खड़े होकर सोनाक्षी के तारीफों के पुल बांधे थे. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की वह टॉप एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ साल 2010 में आई फिल्म दबंग (Dabang) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने काफी मल्टी स्टार फिल्मों में काम किया है और हर बार उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस किया.

इस दिन रिलीज हो रही है हीरा मंडी

सीरीज हीरा मंडी 1 में 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. वहीं दर्शक सीरीज का टीजर और गाने देखकर रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सीरीज में सोनाक्षी के अलावा मनीषा कोइराला (Manisha koirala), रिचा चड्ढा (Richa Chadha) जैसी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े: Nora Fatehi ने अपने पुराने दिनों को किया याद, कहा- "वो 9 सनकी लड़कियां मेरे साथ...."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close