विज्ञापन
Story ProgressBack

Govinda In Ujjain: महाकाल के दरबार में पहुंचें एक्टर गोविंदा, नंदी के कान में मांगी अपनी मन्नत

Govinda In Mahakaleshwar Jyotirlinga Ujjain: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा मंगलवार को उज्जैन पहुंचे. जहां उन्होंने महाकाल बाबा के दर्शन किए और चांदी द्वार से करीब 20 मिनट तक पूजा अर्चना कर बाबा महाकाल को जल अर्पित किया.

Read Time: 2 min
Govinda In Ujjain: महाकाल के दरबार में पहुंचें एक्टर गोविंदा, नंदी के कान में मांगी अपनी मन्नत
Govinda Reached to Baba Mahakaal in Ujjain

Govinda In Mahakaleshwar Jyotirlinga Ujjain: बॉलीवुड के तमाम ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जो महाकाल बाबा को अपने दिल से मानते हैं और उनकी महाकाल बाबा के प्रति बहुत बड़ी आस्था है. इसलिए आए दिन महाकाल बाबा के दर कोई ना कोई सिलेब्रिटीज को देखा जाता है. हाल ही में एक्टर गोविंदा (Govind) भी उज्जैन (Ujjain) में महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने भोले बाबा के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लिया.

यह भी पढ़ें: Karan Deol in Lahore 1947: लाहौर 1947 में करण देओल की एंट्री, इस एक्टर ने किया रोल को लेकर खुलासा

'गोविंदा' पहुंचे बाबा के दर

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा मंगलवार को उज्जैन पहुंचे. जहां उन्होंने महाकाल बाबा के दर्शन किए और चांदी द्वार से करीब 20 मिनट तक पूजा अर्चना कर बाबा महाकाल को जल अर्पित किया. वहीं उन्होंने परंपरानुसार नंदी के कान में अपनी मन्नत मांगी. वहीं,  पुजारी यश गुरु ने मंत्र पड़कर उनसे पूजा करवाई.

गोविंदा का परिवार महाकाल बाबा का है भक्त

बता दें, एक्टर गोविंदा का पूरा परिवार महाकाल बाबा का बहुत बड़ा भक्त है. गोविंदा की पत्नी और बेटी भी कुछ दिनों पहले महाकाल बाबा के दर्शन करने के लिए उज्जैन आए थे.

हेमा मालिनी भी आ चुकी हैं बाबा के दर

अभी कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी महाकाल बाबा के दर उनके दर्शन करने के लिए आ चुकी हैं. बता दें, हेमा मालिनी उज्जैन में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थीं.

तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आ चुके है महाकालेश्वर मंदिर

गोविंदा काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं. बताया जा रहा है गोविंद महाकाल बाबा से अपनी कामयाबी के लिए मन्नत मांगने के लिए आए थे. बॉलीवुड के काफी सेलिब्रिटीज भी महाकाल बाबा के दर आशीर्वाद लेने के लिए आ चुके हैं. जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अरमान कोहली (Armaan Kohli) जैसे सेलिब्रिटीज के नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: OTT Released: कॉमेडी, सस्पेंस से भरा रहेगा यह हफ्ता, ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं यह फिल्में और सीरीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close